महेंद्र सिंह धोनी ने कोविड-19 वैक्सीन लगवाने और मास्क लगाने का किया अनुरोध

0
48


चेन्नई. भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने शुक्रवार को लोगों से कोरोना वायरस रोधी वैक्सीन लगवाने और सार्वजनिक स्थलों पर मास्क लगाए रहने का अनुरोध किया. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी’टीका पोडु, मास्क पोडु’ अभियान का हिस्सा बने. उन्होंने इस सिलसिले में कहा, ‘हमारी सुरक्षा हमारे हाथ में है. कंडियप्पा वैक्सीन पोडु… मास्क पोडु…’ वह फिलहाल यूएई में हैं और आईपीएल-2021 के दूसरे चरण की तैयारियों में जुटे हैं.

यह अभियान मल्टी स्पेशियलिटी अस्पतालों की चेन कावेरी ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स ने शुरू किया है. एक बयान में इसकी जानकारी दी गई है. हाल में कावेरी हॉस्पिटल्स ने 40 वर्षीय धोनी को इसका ब्रैंड एंबेसडर बनाया है.

क्रिकेट की दुनिया में ‘माही’ से मशहूर धोनी अब यूएई में IPL-2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभालते नजर आएंगे, जिसका आगाज 19 सितंबर से होना है. धोनी ने अपने करियर में 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने वनडे और टी20 वर्ल्ड कप जीते हैं जबकि आईपीएल में तीन बार चेन्नई सुपर किंग्स चैंपियन बनी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here