‘कैप्टन से हमेशा रार, इस बार अमरिंदर को भेजा बाउंड्री पार’, सीएम बनने की खबरों के बीच सिद्धू की पुरानी तस्वीर वायरल

0
41


नई दिल्ली. कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से अचानक इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया. अब राज्य के सीएम पद की रेस में पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को सबसे आगे माना जा रहा है. इस बीच उनकी एक पुरानी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर कई कमेंट किए गए हैं.

57 साल के नवजोत सिंह सिद्धू की इस तस्वीर को IndianHistoryPic नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. इसमें वह एक बड़े से तौलिया जैसे कपड़े से अपने मुंह और सिर को ढंके हुए हैं. यह तस्वीर 1989 की बताई जा रही है जब वह वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले थे. एक यूजर ने इस पर कमेंट किया- सिद्धू जी कोविड-19 प्रोटोकॉल 1989 से फॉलो कर रहे हैं.

वहीं एक अन्य यूजर ने सिद्धू को पंजाब का अगला सीएम भी बता दिया. सौरभ श्रीवास्तव नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘सिद्धू जी ने तो सरकार को ही बाउंड्री पार भेज दिया.’ वहीं, एक यूजर ने इस पर कमेंट किया- कैप्टन से हमेशा ही रार रही और अब अमरिंदर को एक शॉट में बाउंड्री पार भेज दिया. बीजेपी के सांसद रहे नवजोत बाद में कांग्रेस में शामिल हो गए थे. उन्हें पंजाब कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था.

सिद्धू की पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. (Twitter)

नवजोत सिंह ने भारत के लिए 51 टेस्ट और 136 वनडे खेले. उनके नाम टेस्ट में एक दोहरे शतक समेत कुल 9 शतक और 15 अर्धशतक दर्ज हैं. उन्होंने इस फॉर्मेट में कुल 3202 रन बनाए. वनडे में उन्होंने 6 शतक और 33 अर्धशतक जमाए और कुल 4413 रन बनाए. इसके अलावा उन्होंने 157 फर्स्ट क्लास मैच खेले और कुल 9571 रन बनाए जिनमें 27 शतक शामिल हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here