IPL 2021: ऋषभ पंत गर्मी से परेशान, क्वारंटाइन के समय भी दिल्ली के कप्तान कमरे से बाहर रहे

0
32


दुबई. ब्रिटेन के लंबे दौरे के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के गर्म हालात के अनुकूल होने के लिए अनिवार्य क्वारंटाइन के दौरान अपने होटल के कमरे की बालकनी में समय बिताया. पंत जब रविवार से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) से पहले शुक्रवार को पहले ट्रेनिंग सत्र में उतरे, तो भी वह गर्मी के कारण सहज महसूस नहीं कर रहे थे. टीम अभी टेबल में टाॅप पर है.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि इस समय पर उनका ध्यान यूएई के हालात के अनुकूल होने पर लगा है. उन्होंने कहा, ‘यहां यूएई में बहुत गर्मी है. मैं यहां के हालात के अनुरूप खुद को ढालने के लिए अपने क्वारंटाइन के दौरान बालकनी में बैठने की कोशिश कर रहा था. लेकिन जब मैंने आज यहां पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया तो भी यहां काफी गर्मी महसूस हुई.’ दिल्ली कैपिटल्स द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार पंत ने कहा, ‘मैं अभी इन हालात के हिसाब से खुद को ढालने की कोशिश कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि दो-तीन दिन में पूरी तरह से ढल जाऊंगा.’

पहले राउंड वाला प्रदर्शन करना चाहेंगे

विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि उनकी टीम आईपीएल 2021 सत्र के पहले हाफ के शानदार प्रदर्शन को जारी रखने की कोशिश करेगी. दिल्ली कैपिटल्स इस समय आठ मैचों में 12 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर है. ऋषभ पंत ने कहा, ‘हमारा एकमात्र लक्ष्य ट्रॉफी जीतना है, लेकिन हम अपनी प्रक्रिया पर भी ध्यान लगाएंगे. उम्मीद करते हैं कि हम वैसा ही खेल दिखाएंगे, जो हमने आईपीएल 2021 के पहले चरण में दिखाया था, तो हम इस साल आईपीएल ट्रॉफी जीत सकते हैं.’

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी युवाओं के भरोसे बने चैंपियन, विराट कोहली जीत के बाद भी टीम से दूर हाेते गए

यह भी पढ़ें: IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने एक दिन पहले बाएं हाथ के गेंदबाज को शामिल किया, हर 19वीं गेंद पर लेता है विकेट

पंत का स्ट्राइक रेट 148 का

मौजूदा सीजन में ऋषभ पंत के पास ही टीम की कमान है. नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण पहले चरण के मुकाबले में नहीं उतर सके थे. पंत का टी20 करियर बेहद शानदार रहा है. वे 124 मैच में 33 की औसत से 3333 रन बना चुके हैं. 2 शतक और 20 अर्धशतक लगाया है. इतना ही नहीं वे 300 चौके और 158 छक्के भी लगा चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here