क्रिस गेल के एक ट्वीट ने मचाई हलचल, कहा- मेरे साथ पाकिस्‍तान कौन चल रहा है?

0
35


नई दिल्‍ली. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज (PAK vs NZ Series Abandoned) ऐन मौके पर रद्द कर हो गई. सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को सीरीज नहीं खेलने का फैसला किया था. इसके बाद टीम चार्टर्ड फ्लाइट से अपने देश लौट गई है. इसके बाद जहां पाकिस्‍तान में सुरक्षा को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं.
वहीं कुछ खिलाड़ी पाकिस्‍तान के समर्थन में भी उतरे. वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) भी इनमें से एक हैं. उन्‍होंने एक ट्वीट किया और कहा कि मैं कल पाकिस्‍तान जा रहा हूं, मेरे साथ कौन आ रहा है.

गेल के इस ट्वीट पर पाकिस्‍तानी क्रिकेटर मोहम्‍मद आमिर ने जवाब दिया. आमिर ने लिखा कि लीजेंड  वहां मिलेंगे. हालांकि गेल ने यह ट्वीट सिर्फ पाकिस्‍तान के समर्थन में किया है. उनके वहां जाने की कोई पुष्टि नहीं है. वहीं पाकिस्‍तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के मालिक नदीम ओमार का कहना है कि दुनिया को मजबूत संदेश देने के लिए कि पाकिस्‍तान सुरक्षित है, इसके लिए क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स पाकिस्‍तान में एग्‍जीबिशन मैच खेलने के लिए तैयार है.

IPL 2021: टीम इंडिया के मेंटॉर मुंबई इंडियंस के लिए सबसे बड़ा खतरा, रोहित को पार करनी होगी चुनौती

19 सितंबर: डरबन में युवराज की आंधी, 6 गेंद पर 6 छक्के लगाकर बनाया था वर्ल्ड रिकॉर्ड

उन्‍होंने यह भी कहा कि क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स उपलब्‍ध विदेशी खिलाड़ियों को भी लाने की कोशिश करेगा और उन्‍हें उम्‍मीद है कि पाकिस्‍तान बोर्ड और बाकी की फ्रेंचाइजी भी कुछ ऐसा ही सोच रही होगी.
न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड (New Zealand Cricket Board) ने सुरक्षा संबंधी धमकी मिलने के बाद पहले वनडे से ठीक पहले अपनी टीम को शुक्रवार को पाकिस्तान दौरे से हटाने का फैसला किया था . इंग्लैंड भी दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए अक्टूबर में रावलपिंडी की यात्रा करने वाला है. यह 2005 के बाद पाकिस्तान का उनका पहला दौरा होगा. अब वह भी स्थिति का आकलन करके फैसला करेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here