न्यूजीलैंड टीम पर हफीज ने कसा तंज तो कीवी खिलाड़ी बोला- दौरा रद्द होने के लिए सरकार जिम्मेदार

0
89

[ad_1]

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम के अचानक पाकिस्तान का दौरा रद्द (NZ Cricket Team Cancelled Pakistan Tour) करने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है. पाकिस्तान सरकार, पीसीबी और खिलाड़ियों को कीवी टीम का यह फैसला बिल्कुल हजम नहीं हो रहा है. इसी वजह से वो ट्विटर पर न्यूजीलैंड टीम को घेरने और कोसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने किया. उन्होंने सुरक्षा कारणों से दौरे को छोड़ने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों पर कटाक्ष किया.

हफीज ने न्यूजीलैंड टीम की इस्लामाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा-पाकिस्तान के सुरक्षाबलों का धन्यवाद, जिन्होंने न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम को इस्लामाबाद के एयरपोर्ट पर महफूज पहुंचाने के लिए पूरी व्यवस्था की. लेकिन मुझे हैरानी हो रही है कि एक ही रास्ता और पहले जैसे ही सुरक्षा, लेकिन आज कोई खतरा नहीं?.

हफीज के इस ट्वीट पर न्यूजीलैंड के क्रिकेटर मिचेल मैक्लेघन ने जवाब दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान दौरे को रद्द करने के लिए न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम को दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए. हालांकि, बाद में मैक्लेघन ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

कीवी खिलाड़ी ने अपनी सरकार पर सवाल खड़े किए
मैक्लेघन ने ट्वीट डिलीट करने से पहले हफीज के लिए लिखा था कि मुझे पता है दौरा रद्द होना कितना बुरा है. लेकिन इसके बाद खिलाड़ियों या बोर्ड को दोषी मत ठहराओ, बल्कि अगर किसी को दोष देना है तो हमारी सरकार को दो. उन्होंने भी खुफिया रिपोर्ट के आधार पर ही काम किया. मुझे पूरा यकीन है कि युवा खिलाड़ी खुद को साबित करना चाहते थे और खेलना चाहते थे. लेकिन उनके पास कोई विकल्प नहीं था.

पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड टीम पर तंज कसा तो कीवी खिलाड़ी मिचेल मैक्लेघन ने कुछ इस अंदाज में जवाब दिया. (Mohammad Hafeez Twitter)

पाकिस्‍तान से ‘सुरक्षित’ निकलकर दुबई पहुंची न्‍यूजीलैंड की टीम, क्‍वारंटीन हुए खिलाड़ी

न्यूजीलैंड टीम दुबई पहुंचीं
इस बीच, न्यूजीलैंड की 34 सदस्यीय टीम इस्लामाबाद से चार्टर्ड फ्लाइट से दुबई पहुंच गई है. खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ दुबई के होटल में हैं और उन्‍हें 24 घंटे के लिए आसोलेशन में रहना होगा. इस दल में से 24 सदस्‍य सप्‍ताह भर में न्‍यूजीलैंड लौट जाएंगे. दरअसल शुक्रवार को न्यूजीलैंड टीम ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले वनडे मैच से कुछ देर पहले अपना दौरा रद्द कर दिया था. यह मुकाबला रावलपिंडी में खेला जाना था. न्यूजीलैंड टीम 18 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर आई थी. उसे इस दौरे पर 3 वनडे और 5 टी20 खेलने थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here