Dubai Weather Update: CSK vs MI के खिलाड़ियों को परेशान करेगा दुबई का मौसम

0
72

[ad_1]

नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 30वां मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MII) के बीच रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा. आईपीएल इतिहास की दो सबसे सफल टीम के साथ इस सीजन के दूसरे चरण का आगाज होगा. भारत में खेले गए पहले चरण में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया. अब उनकी नजर यूएई में उससे भी बेहतर प्रदर्शन की है. चेन्‍नई पॉइंट टेबल में अभी दूसरे स्‍थान पर और मुंबई चौथे स्‍थान पर है.

मुंबई ने यूएई में चेन्‍नई को पिछले सीजन में मात दी थी. एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई के लिए पिछला सीजन एक खराब दौर की तरह था. अगर दुबई में मौसम की बात करें तो काफी अधिक गर्मी रहने की आशंका है. साथ ही उमस भरा मौसम रहेगा. दुबई का मौसम खिलाड़ियों को काफी परेशान कर सकता है.

स्पिनर्स का रहेगा दबदबा
दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने तो कह भी दिया है कि यहां पर गर्मी बहुत अधिक है. तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. शाम होते-होते तापमान में गिरावट जरूर होगी.

IPL 2021: ‘गर्मी बहुत है पर ठीक है’, नॉर्खिया ने कुछ यूं बताया- UAE के मौसम का हाल

CSK vs MI: रोहित शर्मा टी20 के खास रिकॉर्ड से बस 3 कदम दूर, कोहली-धोनी से कोसों आगे

ऐसे में मैच में स्पिनर अहम भूमिका निभाएंगे और दोनों टीमों के लिए निर्णायक फैक्‍टर साबित होंगे. धीमी होने के बाद दूसरे हाफ में पिच स्पिनर्स के अनुकूल होगी. इस पिच पर 170 का स्‍कोर अच्‍छा माना जाता है. अगर स्पिन विभाग की बात करें तो चेन्‍नई रोहित शर्मा की मुंबई पर हावी है, क्‍योंकि उसके पास रवींद्र जडेजा और इमरान ताहिर जैसे गेंदबाज हैं, जबकि मुंबई के पास राहुल चाहर है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here