IPL 2021: 16 साल से कम उम्र के फैंस की शारजाह में ‘नो एंट्री’, जानें बाकी स्‍टेडियम के सख्‍त नियम

0
39


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. पहला मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस (Chennai Super Kings vs Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा. इस चरण में स्‍टेडियम में फैंस की भी वापसी हो रही है. पहला मैच शुरू होने से पहले फैंस को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. शारजाह स्‍टेडियम में 16 साल से कम उम्र के फैंस को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी.

वहीं दुबई इंटरनेशनल स्‍टेडियम में मैच देखने के लिए फैंस को पीसीआर टेस्‍ट कराने की जरूरत नहीं है. हालांकि, उन्‍हें कोविड 19 वैक्‍सीनेशन की दोनों डोज का प्रमाण देना होगा. फैंस को सोशल डिस्‍टेंसिंग नियम का पालन करना होगा और पूरे समय मास्‍क पहने रहना होगा.

जिन फैंस की उम्र 12 साल से कम है, उन्‍हें वैक्‍सीनेशन का प्रमाण नहीं देगा होगा. वहीं शारजाह स्‍टेडियम के नियम बाकी से कुछ अलग है. इस स्‍टेडियम में 16 साल के अधिक उम्र वाले दर्शकों को ही एंट्री मिलेगी. इसके अलावा वैक्‍सीनेशन प्रमाण पत्र और पीसीआर टेस्‍ट रिजल्‍ट भी साथ लेकर आना होगा. वहीं AL Hosn App पर ग्रीन स्टेटस आना जरूरी है.

IPL-2021 का दूसरा फेज शुरू होने से पहले ही सहवाग ने बताया- कौन हो सकता है चैंपियन?

Vitality Blast final: कैच या छक्‍का…मैदान पर पहली बार दिखा ऐसा नजारा, अंपायर भी हो गए बुरी तरह कंफ्यूज

शेख जायेद स्‍टेडियम में 16 साल के अधिक उम्र वाले फैंस को वैक्‍सीनेशन प्रमाण देना होगा. साथ ही पीसीआर टेस्‍ट भी साथ रखना होगा. 12 से 15 साल वाले फैंस के लिए वैक्‍सीनेशन प्रमाण की जरूरत नहीं है, लेकिन उन्‍हें पीसीआर टेस्‍ट रिपोर्ट साथ रखना होगा. इसके अलावा स्‍टेडियम में एंट्री करते समय फैंस का तापमान चेक किया जाएगा. वहीं अगर कोई एक बार स्‍टेडियम से बाहर चला गया तो उसे वापस नहीं आने दिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here