Video: कैच देखकर लोगों ने सिर पर रखा हाथ, बल्‍लेबाज और खुद फील्‍डर भी हैरान

0
46


नई दिल्‍ली. केंट और समरसेट के बीच खेले गए विटालिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality Blast ) के खिताबी मुकाबले में एक गजब का कैच देखने को मिला, जिसके वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. फाइनल से ज्‍यादा इस कैच की चर्चा हो रही है और हो भी क्‍यों न. ये था ही कुछ ऐसा कि लोग बार बार देखना चाह रहे हैं. दरअसल पहले बल्‍लेबाजी करते हुए केंट ने निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 167 रन बनाए. जॉर्डन कॉक्‍स ने 28 गेंदों पर ताबड़तोड़ 58 रन जड़ दिए.
168 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी समरसेट की पारी लड़खड़ा गई और निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर महज 142 रन ही बना पाई. समरमेट को उस समय बड़ा झटका लगा, जब कप्‍तान लुइस जॉर्ज भी महज 6 रन पर ही पवेलियन लौट गए. कप्‍तान का विकेट चर्चा में काफी बना हुआ है. स्‍टीवंस की गेंद पर मैट मिल्‍नेस ने बाउंड्री पर कैच लपका. मगर, इस कैच की कहानी सिर्फ इतनी सी ही नहीं है.

दरअसल स्‍टीवंस की गेंद पर लुइस ने बाउंड्री की ओर मजबूत शॉट जड़ा. एक बार तो यह गेंद बाउंड्री पार ही जाती नजर आ रही थी, मगर तभी जॉर्ज ने रोप के ऊपर पूरी डाइव लगाई और गेंद को एक हाथ से हिट करके मिल्‍नेस की तरफ धकेला. इसके बाद मिल्‍नेस ने कोई मौका नहीं छोड़ा और इस कैच को लपककर हर किसी को हैरान कर दिया.

शाहिद अफरीदी और इंजमाम का स्कोर भी नहीं छू सके टीम इंडिया के 11 खिलाड़ी, मिली थी करारी शिकस्त

IPL 2021: टीम इंडिया के मेंटॉर मुंबई इंडियंस के लिए सबसे बड़ा खतरा, रोहित को पार करनी होगी चुनौती

इस कैच पर वहां मौजूद किभी भी शख्‍स को यकीन नहीं हुआ. दर्शकों ने तो अपने सिर पर हाथ तक रख लिया. बल्‍लेबाज और खुद फील्‍डर भी हैरान ही नजर आए. पहले बल्‍ले और फिर फील्डिंग में कमाल दिखाने वाले जॉर्डन कॉक्‍स मैन ऑफ द मैच रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here