रन आउट हुआ तो साथी खिलाड़ी के मुंह पर दे मारा बल्ला, पीटरसन ने शेयर किया VIDEO

0
34


नई दिल्ली.  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) इन दिनों आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सेकेंड फेज के लिए यूएई में हैं. वो स्टार स्पोर्ट्स की कमेंट्री पैनल में शामिल हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो किसी को भी हंसने पर मजबूर कर देगा. पीटरसन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
क्रिकेट मैच का यह वीडियो इंग्लैंड का बताया जा रहा है और इसमें उम्रदराज खिलाड़ी खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक बल्लेबाज को देखा जा सकता है कि कैसे वो रन आउट होने के बाद गुस्से में अपने साथी खिलाड़ी की तरफ बल्ला फेंक देता है, जो सीधे मुंह पर जाकर लगता है.
नहीं आई गंभीर चोट 
जैसे ही रन आउट होने वाले बल्लेबाज को अपनी गलती का एहसास होता है और वो दौड़कर साथी बल्लेबाज के पास पहुंचता है. गनीमत यह रही कि मुंह पर बल्ला लगने के बाद भी उसे ज्यादा चोट नहीं लगी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्ट्राइक पर जो बल्लेबाज था, उसने रन के लिए नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज को बुलाया, लेकिन जैसे दी उसने देखा कि गेंद सीधे फील्डर के पास पहुंच गई है तो रन लेने में हिचकने लगा और वो अपनी क्रीज की तरफ वापस लौट गया. लेकिन तब तक नॉन-स्ट्राइकर एंड वाला बल्लेबाज काफी आगे निकल चुका था और वापस लौटने से पहले ही वो रन आउट हो जाता है.

रन आउट होने के बाद उसको इतना गुस्सा आया कि उसने बिना देखे ही अपना बल्ला हवा में फेंक दिया जो सीधे साथी बल्लेबाज के मुंह पर जा लगा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

क्रिस केर्न्स मौत से जंग लड़कर लौटे, वीडियो शेयर कर कहा-अभी लंबा सफर तय करना है

IPL 2021: MI पर भारी पड़ गई कप्तान पोलार्ड की एक गलती, पीटरसन-इरफान पठान ने इसे बताया बड़ी चूक

पीटरसन भी इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाए और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही स्माइली वाला इमोजी लगाया. उनके इस पोस्ट पर कई पूर्व दिग्गजों ने भी मजेदार कमेंट किए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here