विराट कोहली की हवा से बातें करने वाली कार बिकने जा रही, कीमत सुनकर होश उड़ जाएंगे

0
45


नई दिल्ली. दुनिया के बड़े क्रिकेट खिलाड़ियों में शुमार विराट कोहली को कारों का भी काफी शौक है. उनके पास एक से बढ़कर एक हाई एंड कारें हैं. इसमें ऑडी, बीएमडब्लयू से लेकर कई और कंपनियों की कारें शामिल हैं. अब ऐसे ही उनकी इस्तेमाल की गई एक हाई एंड कार लैंबॉर्गिनी गैलार्डो स्पाइडर (Lamborghini Gallardo Spyder) बिकने को तैयार है. विराट ने नारंगी रंग की इस कार को 2015 में खरीदा था और कुछ महीने ही इस्तेमाल किया था. फिलहाल, इस हाई स्पीड कार की कीमत 1.35 करोड़ रुपए है.

यह कार इतनी तेज है कि महज 4 सेकेंड में ही 0 से 100 किमी की रफ्तार पकड़ लेती है. इस कार की टॉप स्पीड 324 किमी प्रति घंटा है. इसमें 5.2 लीटर का वी10 इंजन लगा है, जो इस गाड़ी को जबरदस्त ताकत देता है. आखिरी गैलार्डो मॉडल 2015 में सामने आया था।

विराट ने इस कार को थोड़े समय के लिए इस्तेमाल करने के बाद बेच दी थी. कोच्चि की एक कंपनी के रॉयल ड्राइव की मार्केटिंग मैनेजर ने पुष्टि की विराट की लैंबॉर्गिनी बिकने के लिए तैयार है. यह कार सिर्फ 10 हजार किलोमीटर ही चली है.

कोच्चि के मार्केटिंग मैनेजर ने आगे कहा कि इस कार को रॉयल ड्राइव ने इस साल जनवरी में कोलकाता के एक कार डीलर से खरीदा था. यह 2013 की मॉडल लेम्बोर्गिनी है, जिसका इस्तेमाल क्रिकेटर ने थोड़े समय के लिए किया था. यह सिर्फ 10 हजार किमी तक ही चल पाई है. हमने इस सेलिब्रिटी कार को जनवरी 2021 में कोलकाता के एक प्रीमियम और लग्जरी प्री-ओन्ड कार डीलर से खरीदा था.

विराट कोहली ने 3 दिन में दूसरी टीम की कप्तानी छोड़ी, अब IPL 2022 में RCB की भी कमान नहीं संभालेंगे

विराट ने 1 दिन पहले आरसीबी की कप्तानी छोड़ी
एक दिन पहले ही विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था. वो 2022 के बाद आईपीएल में भी कप्तानी नहीं करेंगे. उन्होंने एक वीडियो मैसेज शेयर इसकी जानकारी दी थी. इसमें उन्होंने कहा था कि आज शाम मैंने यह बताने के लिए स्क्वॉड से बात की थी कि यह बतौर कप्तान मेरा आखिरी आईपीएल होगा. मैंने टीम मैनेजमेंट को भी इसकी जानकारी दे दी है. यह बात मेरे दिमाग में काफी समय से चल रही थी. हाल ही में मैंने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ी थी. ताकि वर्कलोड को मैनेज कर सकूं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here