IPL 2021: KKR की RCB पर 9 विकेट से जीत, रसेल-चक्रवर्ती के बाद गिल-वेंकटेश ने दिखाया दम

0
47


IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एकतरफा अंदाज में हराया

IPL 2021 के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया, 8 मैचों में तीसरी जीत दर्ज की. आरसीबी की तीसरी हार

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे फेज में विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत बेहद निराशाजनक नहीं. अबु धाबी में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलोर को एकतरफा अंदाज में हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम महज 92 रनों पर सिमट गई. जवाब में केकेआर को शुभमन गिल और वेंकटेशन अय्यर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 9 विकेट से जीत दिला दी. केकेआर की टीम ने लक्ष्य महज 10 ओवर में ही हासिल कर लिया. शुभमन गिल ने 34 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली, वहीं अपने डेब्यू मैच में वेंकटेश अय्यर ने 27 गेंदों पर नाबाद 41 रन बनाए. आरसीबी को एकमात्र सफलता युजवेंद्र चहल ने दिलाई.

बता दें गेंदों के लिहाज से ये केकेआर की आईपीएल में सबसे बड़ी जीत है. केकेआर ने पहली बार कोई लक्ष्य 60 गेंद रहते हासिल किया है. वहीं आरसीबी ने पहली बार इतनी बड़ी हार झेली है. गेंदों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत मुंबई इंडियंस ने हासिल की है. साल 2008 में मुंबई ने केकेआर को 87 गेंद पहले ही हरा दिया था. बता दें केकेआर ने आरसीबी को 15वीं बार मात दी है. वो आरसीबी के खिलाफ सबसे ज्यादा जीत हासिल करने वाली दूसरी टीम है. मुंबई इंडियंस और चेन्नई ने बैंगलोर को 17-17 बार मात दी है. पंजाब किंग्स से भी बैंगलोर को 15 मैचों में हार मिली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here