RCB vs KKR IPL 2021 Live Streaming: आरसीबी बनाम केकेआर के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

0
39


नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे चरण का दूसरा मुकाबला सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स (Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जाएगा. पहले चरण में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर 7 में 5 मैच जीतने वाली आरसीबी (RCB) अपनी उसी लय को बरकरार रखने उतरेगी. वहीं 2 बार की चैंपियन केकेआर (KKR) नये सिरे से शुरुआत करके भाग्य बदलने की कोशिश में होगी.
विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली टीम आरसीबी आठ टीमों की तालिका में 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है जबकि 2012 और 2014 की चैंपियन केकेआर ने पहले चरण में सात मैचों में केवल दो में जीत दर्ज की और 7वें स्थान पर है.

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?
आईपीएल 2021 का 31वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा

आईपीएल 2021 का 31वां मैच कहां होगा?
आईपीएल 2021 का 31वां मैच 20 सितंबर सोमवार को अबु धाबी के जायेद क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?
आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी?
रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगा. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएल के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. दर्शक जियो टीवी पर भी मैच देख सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here