IPL 2021: विराट कोहली शर्मनाक हार के बाद बोले-आंखें खुल गई, वरुण चक्रवर्ती को बताया टीम इंडिया का भविष्य

0
33


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  (RCB Vs KKR) को एकतरफा अंदाज में 9 विकेट से हरा दिया. कोलकाता ने 93 रनों के लक्ष्य को 60 गेंद पहले ही हासिल कर लिया. कोलकाता की बेहतरीन गेंदबाजी ने बैंगलोर की दिग्गज बल्लेबाजों को सरेंडर करने पर मजबूर कर दिया. कोहली महज 5 रन बना पाए, मैक्सवेल ने 4 रन बनाए, डिविलियर्स और हसारंगा तो पहली ही गेंद पर आउट हो गए. इसके बाद आरसीबी के गेंदबाजों को शुभमन गिल और डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर ने आड़े हाथों लिया और अपनी टीम को टूर्नामेंट में तीसरी जीत दिलाई. इस हार के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि उनकी टीम की आंखें खुल गई हैं और साथ ही उन्होंने करारी शिकस्त की वजह भी बताई. यही नहीं विराट कोहली ने मैन ऑफ द मैच रहे वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) की भी जमकर तारीफ की.

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘ये हार हमारे लिए आंखें खोलने की तरह है. इस पिच पर अच्छी साझेदारी की जरूरत थी. ईमानदारी से कहूं तो हमें नहीं लग रहा था कि मैच के दौरान ओस इतनी जल्दी गिरने लगेगी. ये पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी लग रही थी. एक वक्त पर हमारा स्कोर 42 रन पर एक विकेट था लेकिन इसके बाद हमने 20 रनों के अंदर 5 विकेट गंवा दिये. इसके बाद वापसी करना आससान नहीं होता. ये मैच हमारी आंखें खोलने वाला था और अब हमें पता है कि हमें किस मोर्चे पर काम करना है.’

विराट कोहली ने वरुण चक्रवर्ती को बताया भविष्य
विराट कोहली ने वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की. यही नहीं कप्तान कोहली ने वरुण चक्रवर्ती को टीम इंडिया का भविष्य करार दिया. विराट कोहली ने बताया कि डग आउट में बैठकर वो वरुण चक्रवर्ती के बारे में ही बातें कर रहे थे. विराट बोले, ‘शानदार गेंदबाजी. यही मैं डग आउट में बैठकर कह रहा था कि वरुण चक्रवर्ती हमारे लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. हम युवा खिलाड़ियों से ऐसा ही प्रदर्शन देखना चाहते हैं ताकि भारत की बेंच स्ट्रेंथ और मजबूत हो. वरुण चक्रवर्ती जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलने वाले हैं और ये टीम के लिए बहुत अच्छी बात है.’ बता दें वरुण चक्रवर्ती का टी20 वर्ल्ड कप के लिए चयन हुआ है और इस मिस्ट्री स्पिनर ने अपने चयन को एक बार फिर सही साबित किया. चक्रवर्ती ने 4 ओवर में महज 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here