PBKS vs RR Live Score: पंजाब किंग्स ने टॉस जीता, राजस्थान रॉयल्स की पहले बल्लेबाजी

0
66

[ad_1]

आईपीएल 2021 के 32वें मैच में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. राजस्थान रॉयल्स की टीम में एविन लुईस शामिल हुए हैं और वो फ्रेंचाइजी के लिए डेब्यू करेंगे. दूसरी ओर पंजाब किंग्स ने तीन खिलाड़ियों को डेब्यू कराने का फैसला किया है. एडेन मार्करम, आदिल रशीद और इशान पोरेल पंजाब के लिए डेब्यू कर रहे हैं. पंजाब ने प्लेइंग इलेवन से क्रिस गेल को बाहर रखा है.

अंक तालिका में राजस्थान छठे और पंजाब 7वें नंबर पर है ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए ये मैच जीतना जरूरी होगा. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों ही टीमें दुबई में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगी. फैंस के लिहाज से बात करें तो आज उन्हें एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है क्योंकि पंजाब और राजस्थान दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक हिटर खेलने वाले हैं. दूसरे फेज के लिए दोनों ही टीमों ने अपनी टीम में कुछ बेहतरीन हिटर शामिल किये हैं.

राजस्थान रॉयल्स का पंजाब पर पलड़ा भारी
आंकड़ों की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स का पंजाब किंग्स पर पलड़ा भारी रहा है. राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब को 12 मैचों में हराया है जबकि 10 में केएल राहुल की टीम को जीत मिली है. हालांकि पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स ने 4 रन से जीत दर्ज की थी. बता दें दोनों ही टीमों के कप्तानों का रिकॉर्ड एक-दूसरे के खिलाफ जानदार है.  संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 52 की औसत से 525 रन बनाए हैं वहीं केएल राहुल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 88 की औसत से 441 रन ठोके हैं.

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, फाबियन एलेन, आदिल शीद, इशान पोरेल, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन- यशस्वी जायसवाल, एविन लुईस, संजू सैमसन, लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मौरिस, मुस्तिफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here