T20 World Cup: शोएब अख्तर ने दी न्यूजीलैंड टीम को धमकी, बाबर से कहा- छोड़ना नहीं

0
98

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के अचानक पाकिस्तान दौरे से हटने (NZ Cancelled Pakistan Tour) के बाद से ही गुस्से से उबल रहे हैं. उन्होंने कीवी टीम को क्रिकेट मैदान पर देख लेने की धमकी दी है. कीवी टीम 18 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर आई थी. लेकिन रावलपिंडी में 17 सितंबर को होने वाले वनडे से ठीक पहले न्यूजीलैंड ने आतंकी खतरे का हवाला देते हुए दौरे से हटने का ऐलान कर दिया. इसके बाद से ही पाकिस्तान के मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी न्यूजीलैंड की टीम को ऐसा करने के लिए कोस रहे हैं. इसमें सबसे बड़ा नाम शोएब अख्तर का है.

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर वीडियो में कहा कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में 26 अक्टूबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी और यह मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा. इस मुकाबले में उन्होंने न्यूजीलैंड से बदला लेने को कहा है.

न्यूजीलैंड से बदला लेना है: शोएब
इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि टी20 विश्व कप में हमारा पहला मैच भारत से है. लेकिन इससे बड़ा मुकाबला 26 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से है. इस मैच में हमें बदला लेना है और पूरा गुस्सा मैदान पर निकालना है. इस वक्त पाकिस्तान टीम को सिर्फ इसी पर फोकस रखना चाहिए. सबसे पहले पीसीबी को अपने सेलेक्शन को ठीक करना होगा और टीम में 3-4 अच्छे लड़कों को जगह देनी होगी. ताकि पाकिस्तान की टीम और मजबूत हो जाए. पाकिस्तान क्रिकेट ने इससे बुरा वक्त भी देखा है. हम जरूर इस स्थिति से उबर जाएंगे.

इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान दौरा रद्द किया
पाकिस्तान के जख्मों पर नमक छिड़कने के लिए न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड भी अक्टूबर में होने वाले अपने दौरे से पीछे हट गया है. इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीम को अक्टूबर में वनडे और टी20 सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान आना था. हालांकि, ईसीबी ने इस दौरे को रद्द कर दिया.

इंग्‍लैंड दौरा रद्द होने से बौखलाए रमीज राजा, बोले- जागो पाकिस्‍तान, साथ खेलने के लिए टीमों को लाइन में लगाओ

खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे जरूरी: ECB
ईसीबी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस साल टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए हम प्रैक्टिस मैच खेलने के लिए सहमत हुए थे. साथ ही महिला टीम को भी दौरे पर जाना था. लेकिन मौजूदा स्थिति में हमारे लिए खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य प्राथमिकता में शामिल है. पाकिस्तान जाने से खिलाड़ियों पर दबाव बढ़ेगा. खिलाड़ी पहले से ही कोरोना के कारण परेशान हैं. इन परिस्थितियों में टी20 वर्ल्ड कप से पहले यह तैयारी के लिए अच्छी स्थिति नहीं होगी. वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करना हमारी प्राथमिकता में शामिल है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here