‘भगवान से कौन बात करता है..’ रोहित शर्मा को KBC में वीडियो कॉल पर देख भावुक हुआ फैन

0
98

[ad_1]

नई दिल्ली. अनुभवी भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गिनती दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है. उनके फैंस भी बड़ी संख्या में मौजूद हैं और उनके खेल के कायल हैं. क्रिकेट मैदान पर उनके रिकॉर्ड भी शानदार हैं और इसलिए ही उन्हें ‘हिटमैन’ कहा जाता है. ‘बिग बी’ अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में रोहित शर्मा का एक फैन बतौर कंटेस्टेंट पहुंचा. इस एपिसोड के प्रोमो में प्रांशु नाम के फैन की क्रिकेट और रोहित शर्मा के प्रति दीवानगी नजर आई. प्रांशु IPL टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की तस्वीर अपने बटुए में रखते हैं और उन्हें इस शो में अपना ‘भगवान’ तक बता देते हैं.

जब सीनियर बच्चन ने उन्हें रोहित और उनकी प्रेमिका के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहा तो प्रतियोगी के लिए यह मुश्किल सवाल बन गया. उन्होंने इसे शो में 7 करोड़ के सवाल से भी ज्यादा मुश्किल करार दिया. इस दिग्गज बल्लेबाज के लिए प्रतियोगी की तारीफ को देखते हुए बिग बी ने रोहित शर्मा के साथ एक वीडियो कॉल की व्यवस्था की. रोहित को वीडियो कॉल स्क्रीन पर देखते ही प्रांशु प्रांशु भावुक हो गए थे और उनके हाव-भाव ने रोहित का भी दिल जीत लिया था.

प्रांशु अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और बोले कि वह नहीं जानते कि अपने भगवान से कैसे बात करें. इस दौरान अमिताभ कहते हैं- मैं बता नहीं सकता कि ये (प्रांशु) आपके कितने बड़े फैन हैं. अब सामने आ गए हैं तो बात कर लीजिए. इस पर प्रांशु कहते हैं- सर भगवान से कौन बात करता है. सोनी टीवी नेटवर्क ने एपिसोड का टीजर शेयर किया और यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

34 वर्षीय रोहित वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का हिस्सा हैं. वह रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी संभालते हैं. हालांकि रोहित सीजन में यूएई चरण के मुंबई के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलने नहीं उतरे थे. मुंबई का लक्ष्य लीग में जीत की हैट्रिक लगाना है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here