DC vs SRH Live Score: दिल्ली कैपिटल्स को रोक पाएगी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम?

0
93

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 33वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर होने वाली है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला ये मैच खासतौर पर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए करो या मरो की तरह है. दरअसल हैदाराबाद की टीम ने अबतक 7 मैचों में एक ही जीत हासिल की है. अब अगर उसे प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उसे अपने बचे हुए सभी 7 मैचों में जीत हासिल करनी होगी. एक हार उसे टूर्नामेंट से बाहर होने का रास्ता दिखा सकती है. वहीं दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है. पंत की अगुवाई में दिल्ली की टीम ने बेखौफ क्रिकेट खेला है और अब टूर्नामेंट के यूएई में शिफ्ट होने के बाद भी फैंस को टीम से यही उम्मीद रहेगी.

वैसे आंकड़ों की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद का रिकॉर्ड दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार है. दोनों ही टीमों के बीच हुए 19 मुकाबलों में 11 में सनराइजर्स ने जीत दर्ज की है, जबकि दिल्ली की टीम महज 7 मैच जीती है. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की मौजूदा टीम उसे इस मैच का फेवरेट बनाती है.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोयनिस, शिमरॉन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, एनरिक नॉर्खिया, कागिसो रबाडा और आवेश खान.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन- डेविड वॉर्नर, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, मनीष पांडे, केदार जाधव, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here