IPL 2021: अंपायर्स को नहीं दिखी राजस्‍थान की 2 नो बॉल, पंजाब 2 रन से हारा मैच

0
70

[ad_1]

नई दिल्‍ली. राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 32वें मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) की पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) को 2 रन से मात दे दी. राजस्‍थान के दिए 186 रन के लक्ष्‍य के जवाब में पंजाब की टीम निर्धारित ओवर में 183 रन ही बना सकी. आखिरी ओवर में पंजाब को 4 रन की जरूरत थी और उसके हाथ में 8 विकेट शेष थे, मगर कार्तिक त्‍यागी ने आखिरी ओवर में सिर्फ 1 रन देकर दो विकेट लिये और पंजाब 2 रन से मुकाबला हार गया.
भले ही आखिरी ओवर में मैच का पासा पलटा हो, मगर 19वें ओवर में अंपायर्स से हुई चूक ने भी पंजाब की हार में बराबर का योगदान दिया. दरअसल 19वें ओवर में मुस्तफिजुर रहमान ने दो नो बॉल फेंकी, जिसे ऑन फील्‍ड अंपायर और थर्ड अंपायर ने अनदेखा कर दिया. आखिर में पंजाब 2 रन से मैच हार गया. जैसे ही मैच खत्‍म हुआ, सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दे पर बवाल मच गया.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी कहा कि रहमान के आखिरी ओवर की दो गेंद नो बॉल थी, मगर अंपायर ने नो बॉल करार नहीं दिया. पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने भी इस पर निराशा जताई.

IPL 2021: PBKS कप्‍तान केएल राहुल ने बताई 2 रन से हार की वजह, कहा- इसे पचा पाना तो मुश्किल है

PBKS vs RR Highlights: 8 विकेट होते हुए आखिरी ओवर में 4 रन नहीं बना सका पंजाब, राजस्‍थान 2 रन से जीता

अर्शदीप की शानदार गेंदबाजी के दम पर पंजाब ने राजस्‍थान को 185 रन पर रोक दिया था. आईपीएल इतिहास के पहली विजेता टीम राजस्‍थान रॉयल्‍स के सलामी बल्‍लेबाज यशस्‍वी जायसवाल (49) और मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज महिपाल लोमरोर ( 43) ने शानदार बल्‍लेबाजी की. 186 रन के लक्ष्‍य में जवाब में कप्‍तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए 120 रन की साझेदारी करके पंजाब को मजबूत शुरुआत दिलाई. पंजाब जीत के करीब था, मगर आखिरी ओवर में मैच का पासा पलट गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here