IPL 2021: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में मैच पलटने के बाद बताया कामयाबी का राज, जानें ऑस्ट्रेलिया कनेक्शन

0
46

[ad_1]

नई दिल्‍ली. आखिरी ओवर में पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के खिलाफ आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 32वें मैच का पासा पलटने वाले राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के युवा गेंदबाज कार्तिक त्‍यागी (Kartik Tyagi) ने जीत के बाद अपनी कामयाबी का राज बताया. दरअसल 186 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी केएल राहुल (KL Rahul) की पंजाब किंग्‍स जीत के काफी करीब थी. आखिरी ओवर में उसे 4 रन चाहिए थे और हाथ में 8 विकेट शेष थे, मगर कार्तिक ने आखिरी ओवर में महज 1 रन देकर 2 विकेट ले लिए और राजस्‍थान को 2 रन से जीत दिला दी.
जीत के बाद मैन ऑफ द मैच कार्तिक ने कहा कि भारत में खेले गए आईपीएल 2021 के पहले चरण के दौरान वह चोटिल हो गए थे और जब वह चोट से उबरे तो कोरोना के कारण टूर्नामेंट को ही स्‍थगित कर दिया गया.

गेंद आगे डालने से मिलने लगी सफलता
राजस्‍थान के खिलाफ मौका मिलने पर वह काफी खुश हैं. कार्तिक ने बताया कि उन्‍होंने पिछले कुछ सालों से सीनियर्स से बात की. सभी का कहना है कि मैच कभी भी बदला जा सकता है. इस गेंदबाज ने कहा कि उन्‍हें पता था कि उनके पास डेथ ओवर्स स्किल है.

IPL 2021: पंजाब किंग्स को हराने के बाद कप्तान संजू सैमसन को झटका, लगा 12 लाख का जुर्माना

IPL 2021: अंपायर्स को नहीं दिखी राजस्‍थान की 2 नो बॉल, पंजाब 2 रन से हारा मैच

अपनी कामयाबी का राज बताते हुए कार्तिक ने कहा कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर कुछ सीनियर्स ने उन्‍हें बताया कि वे गेंद थोड़ा पीछे डाल रहे हैं. इसके बाद उन्‍होंने गेंद को आगे डालना शुरू किया. इस बदलाव से उन्‍हें विकेट मिलने शुरू हो गए. उन्‍होंने बताया कि वो छोटी गेंद वाली गलती घरेलू मैचों में भी दोहरा र‍हे थे. कार्तिक पिछले साल बतौर रिजर्व तेज गेंदबाज के रूप में टीम इंडिया के साथ ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here