IPL 2021: टी नटराजन को कोरोना होने के बावजूद होगा दिल्ली- हैदराबाद का मैच, BCCI का बड़ा फैसला

0
86

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 पर एक बार फिर कोरोना का प्रहार हुआ है. सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. नटराजन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबले पर खतरे के बादल मंडरा रहे थे लेकिन बीसीसीआई ने इसपर अपना फैसला सुना दिया है. बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला मैच तय कार्यक्रम पर ही होगा. बता दें दिल्ली और हैदराबाद के बीच बुधवार शाम 7.30 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि टी नटराजन को टीम से अलग कर दिया है, उनके अलावा ऑलराउंडर विजय शंकर को भी आइसोलेट किया गया है क्योंकि वो नटराजन के करीबी संपर्क में थे.

बता दें सनराइजर्स हैदराबाद टीम के स्क्वाड और सपोर्ट स्टाफ से नटराजन समेत कुल 7 लोगों को आइसोलेशन में भेजा गया है. इनमें ऑलराउंडर विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियो श्याम सुंदर, डॉक्टर अंजना, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पी गणेशन भी शामिल हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here