IPL 2021: दीपक हुड्डा की बढ़ी मुश्किल, BCCI की ACU टीम करेगी उनके पोस्ट की जांच

0
80

[ad_1]

नई दिल्ली. बीसीसीआई (BCCI) की एंटी करप्शन यूनिट (ACU) यूएई में खेले जा रहे आईपीएल (IPL 2021) पर कड़ी नजर बनाए हुए है. पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के चलते बीसीसीआई के एंटी करप्शन यूनिट के रडार पर हैं. दरअसल आईपीएल का 32वां मुकाबला पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मंगलवार को खेला गया. मैच शुरू होने से पहले दीपक हुड्डा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी. एंटी करप्शन यूनिट इस बात जांच करेगा कि क्या हुड्डा ने भ्रष्टाचार संबंधी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया है.

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए एसीयू के एक अधिकारी ने कहा, ‘जब इंस्टाग्राम पोस्ट को टीम की ओर से नजरअंदाज किया गया, तो वे निश्चित रूप से इस पर गौर करेंगे कि क्या यह एसीयू द्वारा निर्धारित नियमों का उल्लंघन करता है. हमारी पाबंदियां हैं कि टीम की संरचना या प्लेइंग 11 के बारे में कोई बात नहीं की जाएगी.’ दीपक हुड्डा की इस पोस्ट से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह प्लेइंग 11 में शामिल हैं और शाम को मैच खेलने उतर रहे हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या इस बारे में कोई चर्चा हुई है कि क्रिकेटरों को सोशल मीडिया पर फैंस के मैसेज पर कैसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए, एसीयू अधिकारी ने कहा कि क्या करें और क्या न करें पर स्पष्ट दिशा-निर्देश है. पिछले साल से एसीयू प्रमुख अजीत सिंह ने कहा था कि उनकी टीम द्वारा सोशल मीडिया पर बातचीत की बारीकी से निगरानी की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here