IPL 2021 मैनचेस्टर टेस्ट की तरह नहीं होगा रद्द, माइकल वॉन ने बीसीसीआई पर कसा तंज

0
114

[ad_1]

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) ने कहा कि टीम का शाम (22 सितंबर) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा. आईपीएल के दूसरे चरण में कोरोना की इंट्री पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बीसीसीआई पर तंज कसा है.

वॉन ने टी नटराजन के कोविड-19 पॉजिटिव की खबर आने के बाद तुरंत ट्वीट किया, “देखते हैं आईपीएल पिछले टेस्ट (भारत बनाम इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट) की तरह रद्द होता है या नहीं! मैं गारंटी देता हूं कि यह नहीं होगा.” बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में खेला जाना आखिरी टेस्ट मैच हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के कोविड-19 पॉजिटिव होने के चलते रद्द करना पड़ा था.

आईपीएल पर फिर कोरोना का साया
घुटने की सर्जरी से वापसी कर रहे बायें हाथ के तेज गेंदबाज नटराजन दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उनके करीबी संपर्क में आए छह लोगों को भी पृथकवास में भेज दिया गया है जिसमें भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर विजय शंकर भी शामिल हैं. बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी टी नटराजन आरटी-पीसीआर जांच में कोविड-19 पॉजिटिव आया है. खिलाड़ी ने खुद को बाकी की टीम से अलग कर लिया है और उसे अभी कोई लक्षण नहीं है.’’

विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘बाकी की टीम का स्थानीय समयानुसार आज सुबह पांच बजे आरटी-पीसीआर परीक्षण कराया गया जिसमें करीबी संपर्क भी शामिल हैं. सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है.” सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज रात को होने वाला मैच दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में तय कार्यक्रम के अनुसार खेला जायेगा. चिकित्सा टीम द्वारा करीबी संपर्कों में विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर जे (फिजियोथेरेपिस्ट), अंजना वैनन (डॉक्टर), तुषार खेडकर (लॉजिस्टिक्स मैनेजर) और पेरियासैमी गणेशन (नेट गेंदबाज) को पाया गया.

आईपीएल पर कोरोना का अटैक, सनराइजर्स हैदराबाद के टी नटराजन निकले कोविड पॉजिटिव

अब नटराजन को अब 10 दिन तक पृथक रहना होगा और बायो-बबल में उनकी वापसी परीक्षण में दो बार नेगेटिव आने के बाद ही होगी. सनराइजर्स हैदराबाद के लिये यह बड़ा झटका होगा क्योंकि टीम नटराजन के चोटिल होने के कारण पहले चरण में उनकी सेवायें नहीं ले पायी थी. तीस वर्षीय नटराजन ने आईपीएल में 24 मैच खेलकर 20 विकेट चटकाये हैं.

IPL 2021: टी नटराजन को कोरोना होने के बावजूद होगा दिल्ली- हैदराबाद का मैच, BCCI का बड़ा फैसला

मई में भारत में बायो-बबल में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद आईपीएल रोक दिया गया था जो 19 सितंबर से यूएई में बहाल हुआ है. उस समय भी सनराइजर्स हैदराबाद के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये थे. लीग उनकी रिपोर्ट आने के बाद निलंबित कर दी गयी थी जिसमें पहले तीन और मामले सामने आये थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here