PBKS vs RR: संजू सैमसन ने किससे और कब कहा- तगड़े से बॉल डाल यार, मैच अभी खत्म नहीं हुआ

0
65

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 32वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स (RR vs PBKS) को रोमांचक मुकाबले में 2 रन से शिकस्त दी. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के सामने 186 रनों का लक्ष्य रखा जिसे केएल राहुल (KL Rahul) की टीम हासिल नहीं कर सकी. आखिरी ओवर में पंजाब को महज 4 रन बनाने थे लेकिन इसके बावजूद टीम 2 रन से मैच हार गई. राजस्थान के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने 20वें ओवर में सिर्फ एक रन देते हुए दो विकेट लिए. हालांकि कार्तिक से पहले राजस्थान के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने 12वें ओवर में मैच का पासा पलट दिया था.

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की शुरुआत धीमी रही. केएल राहुल चेतन सकारिया के दूसरे ओवर में भाग्यशाली रहे जब प्वाइंट पर एविन लुईस ने उनका कैच टपका दिया. राहुल ने तीसरे ओवर में कार्तिक त्यागी पर पारी का पहला चौका जड़ा. पहले तीन ओवर में सिर्फ 16 रन बने. राहुल ने चौथे ओवर में सकारिया पर दो छक्के और एक चौके से 19 रन जुटाए. राहुल को हालांकि क्रिस मॉरिस के अगले ओवर में रियान पराग ने मिड आन पर एक और जीवनदान दिया. मुस्तफिजुर के अगले ओवर में सकारिया ने राहुल को तीसरा जीवनदान दिया. पंजाब की टीम पावरप्ले में बिना विकेट खोए 49 रन बनाने में सफल रही.

अग्रवाल ने इसके बाद तेवर दिखाते हुए त्यागी पर लगातार तीन चौके मारे और फिर मॉरिस पर दो छक्के के साथ 34 गेंद में अर्धशतक पूरा किया. मॉरिस के इसी ओवर में चौके के साथ राहुल ने टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाया. पारी के 10वें ओवर में 25 रन बने. पंजाब की टीम 11 ओवर में 113 रन बना चुकी थी. अब टीम को 54 गेंदों में सिर्फ 73 रन बनाने थे जबकि उसके सभी 10 विकेट शेष थे.

सकारिया ने बोले सैमसन-तगड़े से बॉल डाल यार
राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने 12वें ओवर में गेंद सकारिया को थमाई. कप्तान ने सकारिया को गेंद देते हुए कहा कि तगड़े से बॉल डाल यार, अभी मैच खत्म नहीं हुआ है. सकारिया जब दूसरे स्पैल के लिए लौटे तो राहुल ने उन पर चौका जड़ा लेकिन इसी ओवर में की 5वीं गेंद त्यागी को कैच देकर आउट हो गए. सकारिया का विकेट लेने के बाद ही राजस्थान के गेंदबाजों ने पंजाब पर दबाव बनाना शुरू कर दिया.

IPL 2021: असली पिक्चर अभी बाकी है, दूसरा चरण शुरू होते ही बदलने लगी प्लेऑफ की रेस

IPL 2021: PBKS कप्‍तान केएल राहुल ने बताई 2 रन से हार की वजह, कहा- इसे पचा पाना तो मुश्किल है

मयंक अग्रवाल (67) भी अगले ओवर में राहुल तेवतिया की गेंद पर लियाम लिविंस्टोन को कैच दे बैठे. इसके बाद निकोलस पूरन (32) और ऐडन मार्करम (नाबाद 26) तीसरे विकेट के लिए 57 रन जोड़कर पंजाब को जीत की दहलीज पर ले गए लेकिन जीत नहीं दिला सके.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here