क्या राजू हिरानी की फिल्म में काम करने वाले हैं सहवाग? कमेंट ने फैन्स को किया कन्फ्यूज

0
40

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) अपने फनी कमेंट्स और मजाकिया अंदाज से हमेशा ही लोगों का दिल जीतते रहते हैं. वह लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में एक लाइव शो के दौरान सहवाग ने मजाकिया अंदाज में खुलासा किया कि वह बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) द्वारा निर्देशित एक फिल्म का हिस्सा हैं. हालांकि, सहवाग ने यह सब मजाक कहा, लेकिन कुछ को संदेह में छोड़ दिया गया था कि क्या वह वास्तव में ऐसी किसी फिल्म का हिस्सा हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज के एक लाइव शो में गौरव कपूर से कहा, ”मैंने अपना खाना बीच में ही छोड़ दिया. शानदार फिल्म बना रहे हैं राजकुमार हिरानी. वह मुझे कहानी सुना रहे थे, मुझे अभी कहानी का आधा हिस्सा सुनना बाकी है.”

शुभमन गिल को सहवाग ने दी सलाह
इस बीच सहवाग ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के लिए भी सलाह दी, जिसे वह चाहते हैं कि आजाद और बिना डर के बल्लेबाजी करे. पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि शुभमन गिल को टीम के स्कोर के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि बल्लेबाजी क्रम में उनके बाद नौ और बल्लेबाज हैं. उन्होंने कहा, ”शुभमन गिल को खुलकर बल्लेबाजी करनी चाहिए, चाहे कैसी भी स्थिति हों. उसे रनों की परवाह नहीं करनी चाहिए. उसके पीछे 9 बल्लेबाज हैं, इसलिए उन्हें ज्यादा नहीं सोचना चाहिए. अगर उसे एक ढीली गेंद मिलती है, तो उसे बड़ा हिट करें और नहीं, बस इसे टैप करें और सिंगल लें.”

IPL 2021: नॉर्किया लगातार दूसरे साल आईपीएल के सबसे तेज गेंदबाज बने, शोएब अख्तर की दिलाई याद

उन्होंने आगे कहा, ”उनके पास खेल के कई महान खिलाड़ियों की तुलना में अधिक क्षमता है. पुरानी पीढ़ी के खिलाड़ियों में एक मजबूत मानसिकता थी, जिसके कारण उन्हें सफलता मिली. अगर गिल को एक सफल बल्लेबाज बनना है तो उसे अपनी मानसिकता पर काम करने की जरूरत है. टी20 क्रिकेट ऐसा प्रारूप नहीं है, जहां आप गेंद दर गेंद स्कोर करते हैं. आप ऐसा लंबे प्रारूपों में करते हैं, जहां 50 का स्ट्राइक रेट अच्छा माना जाता है. लेकिन यह प्रारूप इस तरह बल्लेबाजी करने के लिए है.”

IPL 2021: धवन का धमाल जारी, राहुल को पीछे छोड़ Orange Cap पर फिर से जमाया कब्जा

सहवाग ने कहा, ”बल्लेबाजी करते समय दबाव लेने की जरूरत नहीं है. तुम बस जाओ और मारना शुरू करो. अगर आप जुड़ते हैं तो आप मैच विनर हैं और अगर नहीं कर पाए तो कोई चिंता नहीं, कोई और करेगा. यह कौशल के बारे में नहीं बल्कि मानसिकता के बारे में है. तुम कैसे खेलोगे? बल्लेबाजों के पास छक्का मारने का हुनर ​​तो होता है, लेकिन उनके मन में संदेह और आउट होने का डर उन्हें ऐसा करने से रोकता है.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here