क्रुणाल पंड्या ने बताया, कौन-से एक्टर निभा सकते हैं हार्दिक और उनका किरदार

0
65

[ad_1]

नई दिल्ली. क्रिकेटरों पर बायोपिक बनने का ट्रेंड काफी चलन में हैं. महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन तेंदुलकर के बाद सौरव गांगुली, मिताली राज और झूलन गोस्वामी पर बायोपिक लाइन में हैं. ऐसे में क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) से जब हार्दिक (Hardik Pandya) और उनकी बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दे दिया. क्रुणाल से पूछा गया कि अगर आप और हार्दिक पर बायोपिक बनती है को आप किन अभिनेताओं को चाहेंगे कि वे आपका रोल निभाए. क्रुणाल और हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए एक साथ खेलते हैं. वहीं, ये दोनों भाई टीम इंडिया के लिए भी खेलते हैं.

क्रुणाल पंड्या ने इस सवाल पर गहराई से विचार किया और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को दो अभिनेताओं का नाम लिया, जो पांड्या भाइयों की भूमिका निभा सकते थे यदि उनके जीवन पर एक फिल्म बनाई गई तो. उन्होंने कहा, ”विक्की कौशल मेरा किरदार निभा सकते हैं तो वहीं रणवीर सिंह हार्दिक पंड्या का किरदार.”

6 गेंदों में 6 छक्के मारने का रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं क्रुणाल
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्के लगाना एक दुर्लभ उपलब्धि है. संयुक्त राज्य अमेरिका के जसकरण मल्होत्रा ​​इस विशिष्ट सूची में शामिल होने वाले नवीनतम बल्लेबाज हैं. ओमान में पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ दूसरे वनडे में विकेटकीपर-बल्लेबाज ने इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए पारी के अंतिम ओवर में गौड़ी टोका नाम के गेंदबाज को निशाना बनाया. जरकरण की इस पर जमकर तारीफ हुई. अब, भारत और मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने यह विशेष उपलब्धि हासिल करने की इच्छा व्यक्त की है.
MI vs KKR: रोहित शर्मा कोलकाता के खिलाफ लगाएंगे रिकॉर्ड्स की झड़ी, बड़े रिकॉर्ड से 3 कदम दूर

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 2007 में 50 ओवर के विश्व कप के दौरान नीदरलैंड के खिलाफ मैच में ऐसा किया था. बाद में भारत के युवराज सिंह छह छक्के लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए, जब उन्होंने उद्घाटन टी20 विश्व कप के दौरान पार्क के चारों ओर स्टुअर्ट ब्रॉड की जमकर धुनाई की. हाल ही में वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज कायरान पोलार्ड ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है. उन्होंने इस साल की शुरुआत में मार्च में एक टी20 मैच में श्रीलंका के अकिला धनंजय को छह छक्के मारे थे.

ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ एक बातचीत में जब क्रुणाल पंड्या से पूछा गया कि वह अपने करियर के अंत में एक रिकॉर्ड कैसे रखना चाहेंगे? इस पर ऑलराउंडर ने कहा, ”एक ओवर में छह छक्के मारने का.” क्रुणाल से मुंबई इंडियंस के उन खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया जो सबसे ज्यादा पुश-अप्स कर सकते हैं, जिसका उन्होंने जवाब दिया- क्रिस लिन और क्विंटन डी कॉक.

क्रिस गेल को बताया सबसे मुश्किल बल्लेबाज
जब क्रुणाल से पूछा गया कि गेंदबाजी करने के लिए सबसे कठिन बल्लेबाज कौन है तो यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी कि क्रुणाल पांड्या ने वेस्टइंडीज के स्टार क्रिस गेल का नाम लिया. टी20 क्रिकेट में क्रिस गेल ने अपना दबदबा दिखाया है, क्योंकि उन्हें सर्वश्रेष्ठ पावर-हिटर्स में से एक माना जाता है. उन्होंने यह भी बताया कि क्या उन्होंने कभी हार्दिक को स्लेज किया था?

T20 World Cup 2021: टीम इंडिया ने शिखर धवन को बाहर कर गलती कर दी?

इस पर क्रुणाल ने कहा, ”बात यह है कि जब हम अभ्यास करते हैं तो हमें यह तय करने के लिए एक और व्यक्ति की आवश्यकता होती है कि कौन सही है. यदि मैं बल्लेबाजी कर रहा हूं और वह गेंदबाजी कर रहा है या वह गेंदबाजी कर रहा है तो मैं बल्लेबाजी कर रहा हूं, क्योंकि जब हम अभ्यास कर रहे हैं, हमें यह तय करने के लिए तीसरे व्यक्ति की जरूरत है कि वह आउट हुआ या एक रन या एक चौका या छक्का. क्योंकि अगर हम दोनों अकेले हैं तो हम किसी नतीजे पर नहीं पहुंचेंगे.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here