MI vs KKR: वसीम जाफर ने शेयर की अजय देवगन की तस्वीर, आपने समझा मतलब?

0
95

[ad_1]

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह क्रिकेट प्रेमियों के साथ अकसर कोडवर्ड में बातें करते हैं और कुछ इसी तरह के ट्वीट भी करते हैं. ऐसा ही एक ट्वीट उन्होंने गुरुवार को किया जो इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के 34वें मुकाबले से जुड़ा है. इस मैच में रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स आमने-सामने होंगी. अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाना है.

जहां कई क्रिकेट विशेषज्ञ आईपीएल मैचों को लेकर अपनी भविष्यवाणियां और राय दे रहे हैं, वहीं जाफर थोड़े ज्यादा रचनात्मक दिख रहे हैं. वह क्रिकेटरों के नामों का सीधे उल्लेख करने के बजाय अकसर पहेली पोस्ट करते हैं, जिसके लिए क्रिकेट प्रेमियों को कई बार सोच-विचार करना पड़ता है. उन्होंने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में भी इसी तरह की पहेली दी है और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की तस्वीर शेयर की है. इसके अलावा एक फिल्मी कलाकार और है जो किसी अंग्रेज की तरह दिख रहा है.

इसे भी पढ़ें, IPL: हैदराबाद को दिल्ली ने दी मात, कप्तान विलियमसन ने बताई हार की वजह

जाफर ने इसके कैप्शन में लिखा, #MIvKKR # IPL2021. इससे यह तो साफ हो गया कि वह किस मैच की बात कर रहे हैं लेकिन कई फैंस यह नहीं समझ पाए कि आखिर अजय देवगन की तस्वीर के क्या मायने हैं. कुछ फैंस ने इस पर कमेंट भी किया है. इसके बाद मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और कोलकाता नाइटराइडर्स के पेसर लॉकी फर्ग्युसन ज्यादातर जवाब में दिखे. फर्ग्युसन को डिकोड करना तो ज्यादा मुश्किल नहीं था क्योंकि यह तेज गेंदबाज तस्वीर में ब्रिटिश जनरल के समान ही नजर आ रहा है. जहां तक ​​क्रुणाल की बात है तो इस ऑलराउंडर ने कभी अजय देवगन को अपना हमशक्ल बताया था. इसी संदर्भ का इस्तेमाल जाफर ने पोस्ट में किया.

wasim jaffer on mi vs kkr

वसीम जाफर का ट्वीट

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने आखिरी आईपीएल मैच में क्रुणाल कुछ खास नहीं कर सके थे जिसमें मुंबई को हार झेलनी पड़ी थी. बाएं हाथ के स्पिनर ने सिर्फ दो ओवर में 27 रन दिए. वह बल्ले से भी असफल रहे और 5 गेंदों पर 4 रन बनाए. फिर भी क्रुणाल इस फॉर्मेट में दमदार साबित होते हैं और जाफर आगामी मैच के लिए उनका समर्थन करते नजर आ रहे हैं. फर्ग्युसन की बात करें तो न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ने आरसीबी के खिलाफ अपने आखिरी मैच में 2 विकेट झटके और 4 ओवर के अपने कोटे में सिर्फ 24 रन दिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here