Cricket Matches Today: IPL 2021 में चेन्नई और आरसीबी के बीच मुकाबला, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

0
83

[ad_1]

नई दिल्ली. क्रिकेट फैंस को 24 सितंबर यानी शुक्रवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के साथ-साथ काउंटी चैंपियनशिप क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा. शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs CSK) के बीच आईपीएल 2021 का 35वां मुकाबला खेला जाएगा. इसके अलावा काउंटी चैंपियनशिप में चार मुकाबले हो रहे हैं. वहीं भारत की महिला टीम ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम (Australia Women vs India Women 2nd ODI) से दूसरे वनडे मुकाबले में भिड़ेगी. शेफील्ड शील्ड में साउथ ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया से होगा.

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, शाम 7.30 बजे
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम पिछले मैच की करारी शिकस्त को भुलाकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में शुक्रवार को शारजाह में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लय में लौटने की कोशिश करेगी. आरसीबी जहां नये सिरे से शुरुआत करना चाहेगी वहीं चेन्नई ने रविवार को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मनोबल बढ़ाने वाली जीत दर्ज की थी. आरसीबी को अगर अंक तालिका में टॉप चार में जगह बनानी है तो उसके बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. मुकाबला शारजाह के मैदान पर होगा.

भारत महिला टीम बनाम ऑस्ट्रेलिया महिला टीम, सुबह 10.40 से
पहले मैच में करारी हार झेलने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के 25 मैचों से चले आ रहे विजय अभियान को थामकर तीन मैचों की सीरीज जीवंत रखने के लिये शुक्रवार को यहां होने वाले दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में हर विभाग में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. भारत को अपने बल्लेबाजों विशेषकर शीर्ष क्रम में शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना से बड़ी पारियों की उम्मीद है. पिछले मैच में ये दोनों अच्छी शुरुआत नहीं दे पायी थी. भारत ने यह मैच नौ विकेट से गंवाया था.

यह भी पढ़ें:

IPL 2021, Points Table: मुंबई को हराकर KKR बनी प्लेऑफ की मजबूत दावेदार, रोहित शर्मा ‘फंस’ गए

KKR vs MI: मुंबई पर जीत के बाद कोलकाता के कप्तान मॉर्गन को मिली बड़ी सजा

शेफाली और स्मृति के पास विरोधी आक्रमण की धज्जियां उड़ाने के लिये पर्याप्त कौशल है और इन दोनों को सुनिश्चित करना होगा कि एलिस पैरी और डार्सी ब्राउन उन पर हावी न हो सके जैसा कि पहले मैच में हुआ था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here