CSK vs RCB Live Score: धोनी-विराट की सीधी टक्कर, शारजाह में होने वाली है छक्कों की बारिश!

0
63

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 35वें मुकाबले में फैंस को रोमांच का डोज़ मिलने वाला है क्योंकि शारजाह के मैदान पर आईपीएल की दो सबसे पॉपुलर टीमें आपस में भिड़ने वाली हैं. शारजाह में धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला है. दोनों ही टीमों का इस सीजन में प्रदर्शन अच्छा रहा है. चेन्नई 6 जीत के साथ दूसरे और बैंगलोर 5 जीत के साथ तीसरे नंबर पर है. हालांकि बैंगलोर की टीम ने पिछला मैच केकेआर से एकतरफा अंदाज में गंवा दिया था. टीम 100 रन भी नहीं बना सकी और उसे 9 विकेट से हार झेलनी पड़ी. इस हार के बाद बैंगलोर का नेट रनरेट नेगेटिव में चला गया और अब अगर वो कोई भी मैच हारती है तो मुमकिन है कि वो अंक तालिका में नीचे खिसक जाए.

दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस पर जीत दर्ज कर दूसरे फेज़ में अपना आगाज अच्छा किया था. अब चेन्नई की टीम अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी और जल्द से जल्द दो और जीत दर्ज प्लेऑफ में अपनी एंट्री पक्का करना उसका लक्ष्य होगा. अच्छी बात ये है कि चेन्नई का बैंगलोर के खिलाफ रिकॉर्ड भी अच्छा है. चेन्नई ने बैंगलोर से 17 मैच जीते हैं और महज 9 में उसे हार मिली है. पिछले 11 में से 9 मैच तो चेन्नई के ही नाम रहे हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन– विराट कोहली, देवदत पडिक्कल, केएस भरत, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, टिम डेविड, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी.

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन– फाफ डुप्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाति रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here