विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में लगाई टीम को फटकार, कहा-शर्मिंदगी वाला प्रदर्शन है, हमें दर्द होना चाहिए

0
50

[ad_1]

नई दिल्‍ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी निराश और नाखुश हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) से मिली हार के बाद कोहली ने ड्रेसिंग रूम में टीम की फटकार लगाई. कोहली ने कहा कि हमें इस प्रदर्शन से दर्द होना चाहिए. बहुत दर्द. कोहली ने टीम से कहा कि चेन्‍नई के खिलाफ प्रदर्शन शर्मिंदगी से कम नहीं है. आरसीबी ने ड्र‍ेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोहली टीम से बात करते हुए नजर आ रहे हैं.
कोहली ने कहा कि हमें हार से आहत होना चाहिए. वास्‍तव में हार से दर्द होना चाहिए. हम शीर्ष पर फिनिश करने की बात करते हैं, तो हमें इस तरह से नहीं खेलना चाहिए. आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 156 रन बनाए. विराट कोहली (53) और देवदत्‍त पडिक्‍कल (70) ने बेहतरीन पारी खेली. जवाब में चेन्‍नई ने 18.1 ओवर में 4 विकट के नुकसान पर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स इस जीत के साथ ही पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. वहीं 3 बार की फाइनलिस्‍ट आरसीबी की यूएई में यह लगातार 7वीं हार है. आईपीएल 2021 के पहले चरण में आरसीबी शानदार प्रदर्शन कर रही थी, मगर यूएई में वह अपने लय से भटक गई.

RCB vs CSK: कोहली पर मांजरेकर ने उठाए सवाल, कहा- 40 रन के बाद क्यों धीमा खेले समझ नहीं आया

IPL 2021: पहले KKR और अब CSK से मात, यूएई में विराट कोहली की RCB के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड

दूसरे चरण में अभी तक खेले गए दोनों मैच आरसीबी ने गंवाए हैं. आरसीबी के बल्‍लेबाज यूएई में संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ तो टीम महज 92 रन पर ही सिमट गई थी. वहीं चेन्‍नई के खिलाफ बैंगलोर का मिडिल ऑर्डर लड़खड़ा गया. एक समय बैंगलोर ने 13 ओवर मे बिना किसी नुकसान के 111 रन बना लिए थे. मगर निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 156 रन ही बना सकी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here