CSK के सिमंस ने बताया, कैसे टीम ने पिछले साल यूएई में ही रख दी थी इस सीजन की जीत की नींव

0
78

[ad_1]

शारजाह. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाजी सलाहकार एरिक सिमंस ने कहा है कि उनके बल्लेबाजों ने यूएई की धीमी पिचों पर पिछली बार की तुलना में अधिक आक्रामक बल्लेबाजी करने की योजना बनाई है और अपने पहले दो मैचों में उन्होंने ऐसा ही किया. सिमंस ने साथ ही कहा कि एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुआई वाली टीम ने 2020 सत्र में लचर प्रदर्शन के बाद सबक सीख लिया. 2020 सत्र भी यूएई में ही हुआ था.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ जीत के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सिमंस ने कहा कि हमने पहले ही बात की है कि आईपीएल (2021) के पहले चरण में भारत में हमारे लिए क्या चीजें सही रही. हमने इस पर भी बात की थी कि पिछली बार यूएई में हमने क्या गलत किया था. आपको पता है कि अधिकतर समय खराब प्रदर्शन सीखने के लिए सर्वश्रेष्ठ चीज होती है.

IPL 2021: पहले KKR और अब CSK से मात, यूएई में विराट कोहली की RCB के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड

RCB vs CSK: ब्रावो ने किया धोनी के मास्‍टरस्‍ट्रोक का खुलासा, बताया- कोहली को कैसे परेशान किया

सीखने के लिहाज से पिछले आईपीएल का अनुभव शानदार रहा

सुपर किंग्स शुक्रवार को यहां बेंगलोर की टीम को 6 विकेट से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज हो गया. भारत के पूर्व गेंदबाजी कोच सिमंस ने कहा कि पिछला आईपीएल सीखने के लिहाज से उनके लिए अच्छा अनुभव रहा. उन्होंने कहा कि पिछले आईपीएल में हमारे लिए क्या गलत रहा, यह हमारे लिए बहुत बड़ा सबक था. लेकिन मुझे लगता है कि सबसे बड़ा अंतर हमारी बल्लेबाजी की आक्रामकता है, हम इस बार पिछली बार की तुलना में काफी अधिक आक्रामकता के साथ खेल रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here