IPL 2021 : राजस्थान को दिल्ली ने दी शिकस्त, कप्तान संजू सैमसन ने बताई हार की वजह

0
51

[ad_1]

नई दिल्ली. पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को 33 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम दिल्ली अंकतालिका में टॉप पर पहुंच गई. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन वह भी अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए. ऐसा आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ कि संजू नाबाद लौटे और राजस्थान को हार झेलनी पड़ी. संजू ने बाद में हार के कारण भी बताए.

दिल्ली ने श्रेयस अय्यर की 43 और शिमरोन हेटमायर की ताबड़तोड़ 28 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बनाए. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने 70 रन बनाए लेकिन उनके अलावा अन्य कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका. टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 121 रन ही बना सकी. राजस्थान को सीजन में 5वीं हार झेलनी पड़ी.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

संजू ने मैच के बाद कहा, ‘155 रन का लक्ष्य और इतने अच्छे बल्लेबाजों के बावजूद, मुझे लगता है कि यह हासिल किया जा सकता था. हमें और बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी. मेरा मानना है कि हम और बेहतरीन अंदाज में वापसी करेंगे और अगले मैचों में जीत दर्ज करेंगे. भावनाएं उमड़ रही हैं लेकिन कल सुबह मैच के बारे में खिलाड़ियों के साथ चर्चा करेंगे.’

उन्होंने आगे कहा, ‘पिच उतनी धीमी नहीं थी. हम और बेहतर खेल सकते थे. अगर हमारे पास कुछ और विकेट होते तो जाहिर तौर पर परिणाम कुछ और होता.’ विकेटकीपर बल्लेबाज संजू ने 53 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 8 चौके और 1 छक्का जड़ा. मैन ऑफ द मैच रहे श्रेयस ने 32 गेंदों पर 1 चौका और 2 छक्के लगाए. पेसर एनरिक नॉर्खिया ने दिल्ली के लिए 18 रन देकर 2 विकेट झटके.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here