IPL 2021 : शारजाह के छोटे मैदान पर 125 ही रन बना पाया पंजाब, हैदराबाद को मिला 126 का लक्ष्य

0
100

[ad_1]

नई दिल्ली. शारजाह के छोटे मैदान पर पंजाब किंग्स के बल्लेबाज रनों का अंबार नहीं लगा सके और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ (PBKS vs SRH) निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 125 रन ही बना पाए. हैदराबाद के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया. सीजन के इस 37वें मैच में पेसर जेसन होल्डर (Jason Holder) ने 4 ओवर में मात्र 19 रन देकर 3 विकेट झटके. पंजाब के लिए एडेन मार्कराम ने सर्वाधिक 27 रनों का योगदान दिया. कप्तान लोकेश राहुल 21 और धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल 14 ही रन बना पाए.

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पंजाब को पहला झटका पारी के 5वें ओवर में लगा और केएल राहुल (21) को जेसन होल्डर ने सब्स्टीट्यूट सुचित के हाथों कैच करा दिया. उन्होने 21 गेंदों पर 3 चौके लगाए. इसी ओवर की 5वीं गेंद पर मयंक अग्रवाल (5) भी पैवेलियन लौट गए और उन्हें विलियमसन ने कैच किया. क्रिस गेल भी कुछ खास नहीं कर सके और 17 गेंदों पर 1 चौके की मदद से 14 रन बनाकर राशिद खान का शिकार हो गए. निकोलस पूरन (8) को संदीप शर्मा ने शिकार बनाया और अपनी ही गेंद पर लपक लिया.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

एडेन मार्कराम को फिर अब्दुल समद ने मनीष पांडे के हाथों कैच कराया और पंजाब का स्कोर 5 विकेट पर 88 रन हो गया. मार्कराम ने 32 गेंदों की अपनी पारी में 2 चौके जड़े. दीपक हुड्डा (13) को भी होल्डर ने शिकार बनाया और सब्स्टीट्यूट सुचित के हाथों कैच कराया. फिर नाथन इलिस (12) पारी के अंतिम ओवर की तीसरी गेंद पर भुवनेश्वर की गेंद पर मनीष पांडे को कैच थमा बैठे. हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान और अब्दुल समद ने 1-1 विकेट लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here