ऐश्वर्या राय के साथ अपनी फोटो पर यूजर्स का कमेंट पढ़ शर्म से लाल हुए मोहम्मद कैफ

0
42

[ad_1]

नई दिल्ली. लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन में अपने कॉमिक कौशल से सभी को प्रभावित कर रहे हैं. हर वीकेंड मेकर्स किसी न किसी सेलिब्रिटी का स्पेशल गेस्ट के तौर पर स्वागत कर दर्शकों को सरप्राइज देते हैं. इस बार पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कपिल शर्मा शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. शो के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती-मजाक किया. शो के दौरान कपिल शर्मा गेस्ट के इंस्टाग्राम की कुछ फोटो दिखाते हैं और उस पर फैन्स द्वारा किए गए मजेदार कमेंट्स को भी पढ़ते हैं.

शो के दौरान कपिल शर्मा ने मोहम्मद कैफ के इंस्टाग्राम से एक पुरानी तस्वीर दिखाई, जिसमें वह एक फ्लाइट में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर उन्होंने एक फैन का मजेदार कमेंट भी दिखाया, जिसे पढ़कर सभी लोग हंस पड़े, लेकिन कैफ थोड़े शर्मिंदा हो गए. इस तस्वीर को कैफ ने शेयर किया था, यह 2018 की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैफ ने कैप्शन दिया था- ‘एक अद्भुत व्यक्ति के साथ सुखद बातचीत.’ इस तस्वीर पर एक यूजर ने ऐसा कमेंट किया था, जिसे पढ़कर कैफ शरमा गए.

जब कैफ ने लगाई कपिल शर्मा की क्लास, सहवाग बोले- गलत आदमी से पंगा ले लिया

सहवाग घर के काम में मदद करते हैं? वीरू बोले- मैं नवाब ऑफ नजफगढ़ हूं. मैं काम करुंगा?

इस यूजर ने मोहम्मद कैफ की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, ”ऐश्वर्या जी ध्यान रखना… ये फील्डिंग में कुछ ज्यादा ही अच्छे हैं.” जैसे ही कपिल इस तस्वीर को दिखाते हैं कैफ अपना मुंह हाथों में छिपा लेते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा क्रिकेटरों की लव मैरिज के बारे में पूछते हैं. कपिल पूछते हैं, ”बाहर फील्डिंग करने का टाइम कब मिल जाता है आपको? आप फील्डर बड़े अच्छे हैं. मैं इसलिए पूछ रहा हूं.”

शो के दौरान कपिल शर्मा कहते हैं कि वीरेंद्र सहवाग ने पिछली बार बताया था कि हम क्रिकेटर युवराज सिंह हों या हरभजन सिंह हमने उन लड़कियों से शादी की, जिनकी वजह से हमारी इंग्लिश सुधर सके. इस पर सहवाग कहते हैं कि इनमें से एक कपिल पाजी (कपिल देव) भी थे.’ यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं.

शो के दौरान कपिल शर्मा ने कैफ और सहवाग से पूछा, टीम में सबसे ज्यादा अंधविश्वास कौन करता था? इस पर सहवाग और कैफ ने बताया कि सौरव गांगुली सबसे ज्यादा अंधविश्वासी थे. मोहम्मद कैफ ने बताया कि एक बार तो वो मैच में अपने गले में पहनी माला को पकड़े बैठे रहे थे और प्रार्थना करते रहे थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here