‘कैसे-कैसों को दिया है’, जब सहवाग ने यह गाना गाकर कैफ के सलेक्शन पर मारा था ताना

0
67

[ad_1]

नई दिल्ली. सोनी टीवी (Sony TV) ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) दोबारा शुरू हो गया और हर बार की तरह इस बार भी अलग-अलग फील्ड से जुड़े लोग इसमें मेहमान बन रहे हैं और शो के होस्ट कपिल शर्मा अपने अंदाज में सबकी खिंचाई कर रहे हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस हफ्ते शो पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) मेहमान बनकर आए. इस शो पर सिर्फ कपिल शर्मा ने ही नहीं, बल्कि वीरेंद्र सहवाग ने भी कैफ के जमकर मजे लिए. इससे जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें कैफ ने उस ताने का जिक्र किया है, जो सहवाग ने उनके टीम में चुने जाने पर मारा था. यह प्रोमो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुका है.

इस प्रोमो में कैफ ने उस वक्त को याद किया, जब सभी क्रिकेटर बेंगलुरु के एक कैंप में थे और टीम इंडिया का सेलेक्शन होना था. जब टीम का ऐलान हुआ तो उसमें उन्हें और युवराज सिंह को चुना गया था. लेकिन सहवाग को मौका नहीं मिला था. इसके बाद सहवाग ने उन्हें और युवराज को ताना मारा था. कैफ ने बताया कि तब सहवाग मुझे देखते हुए गाना गा रहे थे- कैसे-कैसों को दिया है, वैसे-वैसों को दिया है ((भगवान, आपने किसी को भी दिया है). कैफ की बात सुनते ही सहवाग बोल पड़ते हैं- मुझको भी तो लिफ्ट कर दो. बस, फिर क्या था इस खुलासे के बाद तीनों की हंसी फूट पड़ती है.

इसके अलावा शो पर कपिल ने सहवाग और कैफ से शादी से पहले उनकी जिंदगी के बारे में भी पूछा था. इस पर सहवाग ने कहा कि उन्होंने 2001 में भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाई थी और दो साल बाद 2004 में शादी कर ली. जब कपिल ने उन्हें अपने निजी जीवन में भी तेज होने के बारे में चिढ़ाया, तो सहवाग ने कैफ के ही मजे ले लिए. उन्होंने कहा कि जल्दी रन बनाने पड़ते हैं. या तो मैं कैफ की तरह 200 गेंद में 100 रन बनाता या अपनी तरह 100 गेंद में 100 रन पूरे कर लूं.

द कपिल शर्मा शो का नया सीजन पिछले महीने ही शुरू हुआ है. अब तक अक्षय कुमार, वाणी कपूर, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज, गोविंदा, कंगना रनौत जैसे स्टार इस शो पर आ चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here