जब कैफ ने लगाई कपिल शर्मा की क्लास, सहवाग बोले- गलत आदमी से पंगा ले लिया

0
71

[ad_1]

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के एपिसोड में नजर आए. शो के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों ने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की और इसके साथ ही कई मजेदार किस्से भी शेयर किए. शो के दौरान सहवाग और कैफ ने जमकर कपिल शर्मा की क्लास भी लगाई. शो के दौरान कपिल ने कैफ को बताया कि शो 2013 से चल रहा है और पूछा कि आखिरकार शो में आने में उन्हें इतना समय क्या लगा. इस पर कैफ ने कपिल शर्मा के जमकर मजे लिए.

कपिल शर्मा ने मोहम्मद कैफ से कहा, ”आपको शो का रास्ता नहीं पता था या किसी ने आपको नहीं बताया कि आप इतने लोकप्रिय हैं कि आप शो में आ सकते हैं? इस पर मोहम्मद कैफ ने कपिल शर्मा की बोलती बंद करते हुए कहा, ”मैं कपिल को उनके शो के हिट होने से पहले से जानता हूं. शो के लोकप्रिय होने के बाद हम मिले और बातचीत की, लेकिन उन्होंने मुझे कभी भी शो में आमंत्रित नहीं किया.” इस पर वीरेंद्र सहवाग के कपिल शर्मा को कहा, ”गलत आदमी से पंगा ले लिया.”
‘कैसे-कैसों को दिया है’, जब सहवाग ने यह गाना गाकर कैफ के सलेक्शन पर मारा था ताना

शो के दौरान वीरेंद्र सहवाग भी कपिल शर्मा की टांग खींचते हुए दिखाई दिए. जब कपिल ने शो के दौरान बताया कि सचिन तेंदुलकर वीरेंद्र सहवाग को खाने के लिए केला देते थे, ताकि वह कुछ देर के लिए चुप हो सकें. इस पर सहवाग वहां रखा केला कपिल शर्मा को ही देने लगते हैं.

कपिल शर्मा ने दोनों खेल सितारों के कुछ पुराने सोशल मीडिया पोस्ट भी निकाले. तस्वीरों में से एक में मोहम्मद कैफ को एक फ्लाइट में ऐश्वर्या राय के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. इस पोस्ट का कैप्शन था- एक अद्भुत व्यक्ति के साथ सुखद बातचीत. कपिल ने उन्हें पोस्ट पर एक फैन की टिप्पणी दिखाई. इस फैन ने पोस्ट पर लिखा था- ऐश्वर्या जी ध्यान रखना… ये फील्डिंग में कुछ ज्यादा ही अच्छे हैं. इस कमेंट पर पढ़ने के बाद कैफ कुछ शर्मिंदा से नजर आए.

IPL 2021: प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी सनराइजर्स हैदराबाद

दोनों ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने के समय से कहानियों का आदान-प्रदान भी किया. ऐसा ही एक किस्सा था, जब कैफ और युवराज सिंह को एक सीरीज के लिए टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए चुना गया जबकि सहवाग को बाहर कर दिया गया. कैफ ने बताया कि इस पर सहवाह उनपर कस कर रहे थे और गा रहे थे- कैसे-कैसों को दिया है… ऐसे वैसों को दिया है… हमको भी तो लिफ्ट करा दे.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here