CSK vs KKR: धोनी ने सीएसके के स्टार खिलाड़ी को किया बाहर, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

0
93

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के 38वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) से अबु धाबी में हो रहा है. कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस मैच के लिए केकेआर ने अपने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में एक बदलाव है. ड्वेन ब्रावो की जगह इस मैच में सैम करेन खेल रहे हैं. ब्रावो पिछले मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे. धोनी ने उनकी जगह करेन को मौका दिया है.

टॉस के बाद धोनी ने कहा कि हमने इस मैच के लिए टीम में एक बदलाव किया है. करेन को ब्रावो की जगह मौका दिया गया है. ब्रावो को सीपीएल के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव था. तो हम चाहते थे कि उनकी चोट और ना उभरे. इसलिए उन्हें आराम दिया गया है. टीम में अनुभवी खिलाड़ियों का रहना जरूरी है. हमारी कोशिश बेहतर कॉम्बिनेशन को मैनेज कर उतरने की है.

चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है. सीएसके ने 9 में से 7 मैच जीते हैं और उसके 14 अंक हैं. अगर वो कोलकाता को हरा देता है तो प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाएगी. इस मैच में उसी पिच का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसका इस्तेमाल 24 घंटे पहले दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच के लिए किया गया था. यानी यह पिच धीमी हो सकती है. ऐसे में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा. ऐसे में स्पिन गेंदबाज इस पर असरदार साबित हो सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11: रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसी, मोईन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, सैम करेन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड.

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग 11: वेंकटेश अय्यर, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्युसन, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here