IPL 2021: हैदराबाद को 5 रन से हराने के बाद बोले कप्‍तान केएल राहुल, पंजाब के कारण TRP बढ़ी होगी

0
103

[ad_1]

शारजाह. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने आईपीएल (IPL 2021) के कम स्कोर के रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद पर 5 रन से जीत के बाद कहा कि वे इन करीबी मैचों के आदी हो गए हैं. राहुल ने कहा कि अब करीबी मैचों का आदी हो गया हूं. उम्मीद करता हूं कि पंजाब किंग्स की बदौलत टीआरपी बढ़ी होगी. हम जीत गये, कुछ और नहीं कहना. राहुल ने जेसन होल्डर की तारीफ की, जिन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया. उन्होंने कहा कि होल्डर ने शानदार पारी खेली.
उन्‍होंने एक ही ओवर में मेरा और मयंक अग्रवाल का विकेट झटका. पिच में कोई तेजी नहीं थी. हमारे लिये डटे रहना अहम था. दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका. उन्होंने कहा कि इस जीत से हमें भरोसा हो गया है कि चाहे कैसी भी स्थिति में हो, हमारे गेंदबाज विपक्षी टीम को आउट कर सकते हैं.

आखिर में काफी कुछ हुआ- जेसन होल्डर
शमी ने 2 विकेट झटककर बढ़िया शुरुआत की. ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ रहे जेसन होल्डर ने कहा कि बुरी हार. हम मैच जीतने के करीब पहुंचे थे, लेकिन अंत में काफी कुछ हुआ. वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने पहले पंजाब किंग्स के 3 विकेट झटके, जिससे वे सात विकेट पर 125 रन ही बना सके. फिर बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंद में पांच छक्कों से नाबाद 47 रन बनाकर मैच को रोमांचक बना दिया. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है.

‘कैसे-कैसों को दिया है’, जब सहवाग ने यह गाना गाकर कैफ के सलेक्शन पर मारा था ताना

पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल के पिता का निधन

उसके कप्तान केन विलियमसन ने हार के बाद कहा कि मुझे लगता है कि गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों ने शानदार काम किया. पिच बल्लेबाजी के लिये मुश्किल थी. हम मैच को करीब पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे. जेसन होल्डर ने शानदार प्रयास किया. यह सत्र काफी निराशाजनक रहा. हमें पहले हाफ से कुछ सबक लेना चाहिए था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here