IPL 2021, Point Table: मुंबई इंडियंस टॉप 5 से बाहर, पहले डबल हेडर के बाद पॉइंट टेबल में बदलाव

0
76

[ad_1]

नई दिल्‍ली. पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) बनाम सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) बनाम राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के बीच आईपीएल 2021 (Rajasthan Royals) के दूसरे चरण का पहला डबल हेडर खेला गया था और इसके बाद पॉइंट टेबल में बड़े बदलाव नजर आए हैं. आईपीएल की सबसे सफल टीम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टॉप 5 से बाहर हो गई है. वहीं दिल्‍ली कैपिटल्‍स एक बार फिर नंबर 1 पर पहुंच गई है.
कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने भी प्‍लेऑफ के लिए दावेदारी पेश कर दी है. पहले डबल हेडर मुकाबले में दिल्‍ली ने राजस्‍थान पर 33 रन से और पंजाब ने हैदराबाद पर 5 रन से जीत दर्ज की.

टॉप पर पहुंची दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम
इसके साथ ही दिल्‍ली 10 मैच में 16 अंक के साथ टॉप पर पहुंच गई है, जबकि 9 मैच में 14 अंक के साथ चेन्‍नई दूसरे स्‍थान पर है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 10 अंक के साथ तीसरे स्‍थान पर है. कोलकाता नाइट राइडर्स 9 मैचों में 8 अंक के साथ चौथे स्‍थान पर पहुंच गई है.

IPL 2021: पंजाब किंग्स ने रोमांचक मैच में हैदराबाद को हराया, सीजन की चौथी जीत मिली

IPL 2021: राजस्थान राॅयल्स को हार के बाद लगा बड़ा झटका, कप्तान सहित पूरी टीम को मिली सजा

पंजाब‍ किंग्‍स ने भी यूएई में अपने प्रदर्शन में सुधार किया और प्‍लेऑफ के लिए अपनी चुनौती को बचाए रखा है. पंजाब 10 मैचों में 8 अंक के साथ 5वें स्‍थान पर है, जबकि मुंबई इंडियंस 9 मैचों में 8 अंक के साथ छठे नंबर पर पहुंच गई है. राजस्‍थान रॉयल्‍स के भी 9 मैचों में 8 अंक है और वो 7वें स्‍थान पर है. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद 9 मैचों में 2 अंक के साथ सबसे निचले पायदान पर है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here