RCB vs MI Live Score: रोहित-विराट की कप्तानी की होगी अग्निपरीक्षा, टॉस बस कुछ देर में

0
69

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 का 39वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और  मुंबई इंडियंस के बीच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी की परीक्षा होगी जो खराब लय को पीछे छोड़कर अपनी-अपनी टीमें के प्रदर्शन में सुधार करना चाहेंगे. भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान कोहली और आगामी टी20 विश्व कप के बाद राष्ट्रीय टीम की बागडोर संभालने के प्रबल दावेदार रोहित की टीमों को पिछले मैचों में करारी शिकस्त मिली है. आरसीबी अभी भी नौ मैचों में 10 अंकों के साथ शीर्ष चार में है, जबकि मुंबई की टीम लगातार दो हार के बाद नौ मैचों में आठ अंकों के साथ छठे स्थान पर खिसक गयी है.

दोनों टीमों के शीर्ष क्रम के भारतीय बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. यह समस्या खासकर मुंबई इंडियंस के साथ ज्यादा है. टी20 विश्व कप में कोहली, रोहित, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन भारतीय बल्लेबाजी के मुख्य आधार में शामिल होंगे लेकिन पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोहली की एक पारी को छोड़कर लीग के दूसरे चरण में सभी का प्रदर्शन लचर रहा है. इसके अलावा हार्दिक पंड्या को मुंबई की अंतिम 11 में नहीं चुना जा रहा है क्योंकि वह शायद अपनी हरफनमौला जिम्मेदारी को निभाने के लिए 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग 11: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, केएस भरत, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, टिम डेविड, वानिंदु हसरंगा, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा (कप्तान) क्विंटन डि कॉक, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी/हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, कायरन पोलार्ड, एडम मिल्ने, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here