IPL 2021:विराट कोहली ने बताया, अगर दबाव नहीं बनाते तो बुमराह कैसी कर देते उनकी टीम की हालत

0
102

[ad_1]

दुबई. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल के 39वें मुकाबले में सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को 54 रन से मात दे दी. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 166 रन का लक्ष्‍य दिया. जवाब में रोहित शर्मा की टीम 111 रन पर ही सिमट गई. इस बड़ी जीत के बाद कोहली ने कहा कि वह जीत हासिल करने के तरीके से खुश है.
उन्‍होंने ग्‍लेन मैक्‍सवेल की जमकर तारीफ की, जिन्‍होंने 37 गेंदों पर ताबड़तोड़ 56 रन बनाकर आरसीबी की जीत की नींव रखी थी. विराट कोहली ने 51 रन की शानदार पारी खेली थी. वहीं हर्षल पटेल ने हैट्रिक सहित कुल 4 विकेट लिए. युजवेंद्र चहल को भी 3 सफलता मिली. मैक्‍सवेल को 2 सफलता मिली.

बुमराह मौका नहीं छोड़ते
कोहली ने मैच के बाद कहा कि बहुत खुश हूं. खासकर जिस तरीके से हम जीते. शुरुआत अच्छी नहीं रही थी, क्योंकि हमने देवदत्त पडीक्कल का विकेट गंवा दिया था, लेकिन फिर श्रीकर भरत ने कुछ शानदार शॉट लगाए और मुझसे दबाव कम किया, लेकिन मैक्सवेल की पारी अविश्वसनीय थी. कोहली ने कहा कि अगर उनकी टीम दबाव नहीं बना पाती तो फिर जसप्रीत बुमराह को उन पर हावी होने का मौका मिल जाता और बुमराह इस मौके को हाथ से तो बिल्‍कुल भी जाने नहीं देते.

IPL 2021 के बीच धोनी के धुरंधर ने लिया संन्यास का फैसला, अब देश के लिए टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलेगा

IPL 2021, Point Table: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टॉप पर, मुंबई इंडियंस और फिसली

उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ आपको अपना बेस्‍ट देना होता है और इस प्रदर्शन के लिये वह 10 में से पूरे 10 अंक देते हैं. कप्‍तान ने कहा कि हालांकि टीम ने 15 रन कम बनाए. उन्‍हें 20-25 अतिरिक्त बनाने चाहिए थे. हैट्रिक लेने वाले पटेल की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि हर्षल ने जो किया, वह अविश्वसनीय था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here