IPL 2021: जडेजा ने पहले 5 गेंद में 21 रन ठोक CSK को जिताया, फिर बेटी को दिया खास गिफ्ट

0
77

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का सिलसिला लगातार जारी है. धोनी की टीम लगातार 3 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. हर मैच में टीम के लिए कोई नया खिलाड़ी मैच विनर बनकर उभर रहा है. पहले मैच में ऋतुराज गायकवाड़ और ड्वेन ब्रावो ने टीम को जीत दिलाई तो दूसरे मुकाबले में शीर्ष चार बल्लेबाजों ने अच्छी पारी खेल टीम की झोली में जीत डाली. रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच में रवींद्र जडेजा हीरो बनकर उभरे. उन्होंने प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर की 5 गेंद में 21 रन ठोक कर चेन्नई को तीसरी जीत दिलाई. बल्ले के साथ-साथ उन्होंने इस मुकाबले में गेंद से भी कमाल दिखाया और 4 ओवर में 20 रन देकर 1 विकेट लिया. इसी प्रदर्शन की वजह से जडेजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

सीएके की जीत के हीरो जडेजा ने मैच के बाद जो काम किया, वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. रविवार को इंटरनैशनल डॉटर्स डे (International Daughters Day) था. ऐसे में धोनी के इस खास सिपाही ने अपना मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड बेटी को समर्पित किया. इससे जुड़ी उनकी एक तस्वीर सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. इस तस्वीर में जडेजा अपनी बेटी निध्याना के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. लेकिन दोनों के बीच कांच की दीवार है.

इस तस्वीर के साथ दिल छूने वाला कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा- यह वाला आपके लिए निध्याना (Ravindra Jadeja Daughter Nidhyana). जडेजा ने 19वें ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा को 2 चौके और दो छक्के उड़ाते हुए 21 रन (ओवर से 22 रन) कूट डाले थे. यहीं से पूरा मैच ही पलट गया था.

CSK vs KKR: रवींद्र जडेजा ने अपना मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड बेटी को समर्पित किया. इसकी एक तस्वीर सीएसके ने शेयर की है. (CSK Twitter)

IPL 2021 हर्षल का सबसे बड़ा हथियार है ऑफ कटर, जानिए क्यों बल्लेबाज नहीं ढूंढ पा रहे इसकी काट?

जडेजा ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने के बाद कहा था कि यह मुश्किल है. आप 5 महीने से टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और अचानक आपको सीमित ओवर क्रिकेट खेलना पड़े. वह मुश्किल था. नेट्स में भी मैं बल्लेबाजी कर रहा था, इसलिए मैं सोच रहा था कि मैंने नेट्स में जो कुछ भी किया है, उसे ही मैच में भी दोहराने की कोशिश करूंगा. आखिरी ओवर में मुझे जो रन मिले वह विकेट से ज्यादा अहम था, क्योंकि वह हमारे लिए मैच जिताने वाला साबित हुआ.

जडेजा ने आईपीएल 2021 में अब तक गेंद और बल्ले दोनों से शानदार खेल दिखाया है. उन्होंने 10 मैच में 179 रन बनाने के साथ 7 विकेट लिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here