IPL 2021: अश्विन से भिड़े टिम साउदी- मॉर्गन, दिनेश कार्तिक ने धक्का देकर पैवेलियन भेजा, देखें Video

0
99

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर खिलाड़ी आर अश्विन (R Ashwin)  कोलकाता नाइट राइडर्स (DC vs KKR) के कप्तान ऑयन मॉर्गन और तेज गेंदबाज टिम साउदी से भिड़ गए. मंगलवार को शारजाह में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी के दौरान ये घटना घटी. तीनों ही खिलाड़ियों के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें अश्विन जब आउट हुए तो टिम साउदी ने उन्हें कुछ कहा जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी ने उन्हें जवाब दिया. इसके बाद केकेआर के कप्तान भी बीच में बोलने लगे और अश्विन उनसे भी बातचीत करते नजर आए. इसके बाद केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने बीच में आकर मामला शांत कराया.

अश्विन और केकेआर के खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 20वें ओवर में भिड़े. टिम साउदी की गेंद पर अश्विन ने आगे बढ़कर बड़ा शॉट खेला लेकिन उनका कैच नीतीश राणा ने लपक लिया. इसके बाद टिम साउदी ने अश्विन को कुछ कहा और मॉर्गन ने भी कमेंट किया जिसके बाद दिल्ली का ये खिलाड़ी उनसे गुस्से में बातचीत करता दिखा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टिम साउदी ने अश्विन को बीच पिच पर भागने से टोका था. यहीं से बात शुरू हुई और अचानक बीच पिच पर तीनों खिलाड़ियों के बीच बहस होने लगी. इसके बाद केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक आए और उन्होंने अश्विन को धक्का देकर मैदान से बाहर जाने को कहा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

IPL 2021: KKR की Playing 11 पर उठे सवाल, कोच से दोस्ती की वजह से साउदी को मौका!

अश्विन ने लिया मॉर्गन से बदला
आर अश्विन ने गेंदबाजी के दौरान ऑयन मॉर्गन से बदला लिया. मॉर्गन को अश्विन ने 0 पर आउट किया और उसके बाद उन्होंने बेहद आक्रामक जश्न मनाया. अश्विन ने 4 ओवर में महज 24 रन देकर एक विकेट चटकाया. हालांकि केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को मात दी और उसे 3 विकेट से जीत मिली. यूएई में केकेआर ने 4 में से 3 मैच जीते हैं और उसने प्लेऑफ में पहुंचने का अपना दावा और मजबूत कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here