अर्जुन तेंदुलकर बिना कोई मैच खेले IPL-2021 से हुए बाहर, सिमरजीत सिंह को मुंबई इंडियंस ने जोड़ा

0
57

[ad_1]

नई दिल्ली. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आईपीएल में खेलते देखने की फैंस को उम्मीदों को बुधवार को बड़ा झटका लगा. अर्जुन मुंबई इंडियंस के प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए और इस पूरे सीजन से उन्हें बाहर होना पड़ा. मुंबई इंडियंस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उनके स्थान पर सिमरजीत सिंह को आईपीएल-14 के बाकी मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है.

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन को मौजूदा चैंपियन मुंबई ने इसी साल की शुरुआत में अपनी टीम से जोड़ा था. मुंबई इंडियंस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, ‘मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-2021 के बाकी सत्र के लिए चोटिल अर्जुन तेंदुलकर की जगह सिमरजीत सिंह को अपनी टीम से जोड़ा है. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज सिमरजीत ने आईपीएल दिशानिर्देशों के अनुसार, अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है.’

इसे भी पढ़ें, हार्दिक पंड्या को बतौर बल्लेबाज T20 World Cup में मौका मिले: सहवाग

खास बात है कि अर्जुन आईपीएल में अभी तक डेब्यू भी नहीं कर पाए. उन्हें मुंबई फ्रेंचाइजी ने पिछले साल नीलामी में 20 लाख के बेस प्राइस में खरीदकर टीम में शामिल किया था. वह फिलहाल बतौर नेट गेंदबाज टीम के बल्लेबाजों के साथ प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा थे. हालांकि अभी तक किसी मैच में भी वह प्लेइंग-XI में जगह नहीं बना पाए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here