इंजमाम उल हक ने हार्ट अटैक की खबर को बताया गलत, बताया- क्‍यों गए थे डॉक्‍टर के पास?

0
47

[ad_1]

नई दिल्‍ली. पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान इंजमाम उल हक (Inzamam ul Haq) ने साफ कर दिया है कि उन्‍हें हार्ट अटैक नहीं आया था और वे नियमित जांच के लिए डॉक्‍टर के पास गए थे. उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें दिल के आसपास कहीं भी बैचेनी नहीं थी. मगर पेट के कारण उनकी एंजियोप्‍लास्‍टी की गई थी. इंजमाम ने कहा कि भविष्‍य में दिल को खतरे से बचाने के लिए सर्जरी की गई थी. अपने यूट्यूब चैनल पर इंजमाम ने बताया कि मैंने रिपोर्ट्स देखी, जिसके अनुसार मुझे हार्ट अटैक आया था.
ऐसा नहीं है. मैं नियमित जांच के लिए डॉक्‍टर के पास गया था. जिन्‍होंने कहा कि वे एंजियोग्राफी करना चाहते हैं. एंजियोग्राफी के दौरान उन्‍होंने देखा कि मेरी एक धमनी ब्लॉक थी. इसी वजह से उन्‍होंने परेशानी को कम करने के लिए स्‍टेंट डाले. यह आसान था और सफलतापूर्वक हो भी गया और 12 घंटे बाद ही मैं अस्‍पताल से आ गया. मुझे अच्‍छा महसूस हो रहा है.

पाकिस्‍तानी मीडिया ने किया था खुलासा
पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने कहा कि मेरी सेहत के लिए प्रार्थना करने के लिए मैं हर किसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंजमाम बीते 3 दिन से सीने में दर्द की शिकायत कर रहे थे. शुरुआती जांच में वह ठीक पाए गए. लेकिन सोमवार को दोबारा जांच हुई तो पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

IPL 2021: रोहित शर्मा अब भी ईशान किशन के पक्ष में, बोले- उसके लिए मौके खत्म नहीं हुए

IPL 2021: रोहित शर्मा की खेल भावना ने जीता दिल, केएल राहुल के खिलाफ अपील वापस ली, देखें Video

इसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए लाहौर के एक अस्पताल में ले जाना पड़ा. जियो न्यूज के पत्रकार आरफा फिरोज जैक के एक ट्वीट करके बताया था कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक को मामूली दिल का दौरा पड़ने के बाद लाहौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी सफल एंजियोप्लास्टी की गई है. वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here