IPL क्वालीफायर और फाइनल के लिए BCCI ने राज्य संघों के अधिकारियों को यूएई बुलाया

0
45

[ad_1]

मुंबई. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के दूसरे क्वालिफायर और फाइनल के लिए प्रदेश इकाइयों के अध्यक्षों और सचिवों को यूएई आमंत्रित किया है. बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने अधिकारियों को लिखा कि यह मुलाकात का सही समय है. हालांकि यह जानकारी नहीं दी गई है कि आखिर यह मुलाकात किसी मामले को लेकर होनी है या सिर्फ आईपीएल देखने के लिए अधिकारियों को बुलाया गया है.

शाह ने पत्र में लिखा, ‘दूसरे क्वालीफायर के लिए शारजाह में मिलते हैं. उसके बाद फाइनल के लिए दुबई में. हमने आप सभी के लिए कार्यक्रम बनाया है और मेरी टीम यह सुनिश्चित करेगी कि आपका प्रवास सुखमय हो.’ आईपीएल का दूसरा चरण यूएई में चल रहा है और प्लेऑफ मुकाबले जल्दी ही शुरू होंगे.

इसे भी पढ़ें, भारतीय क्रिकेटर जो दूसरे देश से भी खेले, 3 ने तो पाकिस्तान का दामन थाम लिया

पहला क्वालिफायर 10 अक्टूबर को और फाइनल 15 अक्टूबर को दुबई में खेला जाना है. शाह ने यह भी कहा कि आईपीएल के बाकी मैच यूएई में होने से खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की तैयारियों का भी मौका मिल गया जो 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई की मेजबानी में खेला जाना है. आईपीएल के मौजूदा सीजन की अंकतालिका में फिलहाल चेन्नई सुपरकिंग्स 10 मैच में 8 जीत के साथ टॉप पर है.

गत उप-विजेता दिल्ली की टीम 11 मैचों में 8 जीत के साथ दूसरे और बैंगलोर की टीम 10 मैचों में 6 जीत के साथ तीसरे नंबर पर है. वहीं, रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस 11 मैच में 5 जीत के साथ छठे नंबर पर है. वहीं पंजाब की टीम 11 मैच में 7 हार के साथ छठे नंबर पर है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी 11 में से 5 मैच जीते हैं लेकिन नेट रन रेट के आधार पर वह मुंबई से आगे है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here