IPL 2021: अर्शदीप की थ्रो से छटपटा कर जमीन पर गिरे सौरभ तिवारी, पेसर ने मांगी माफी

0
34

[ad_1]

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाज सौरभ तिवारी (Saurabh Tiwary) आईपीएल 2021 (IPL) के एक मैच के दौरान पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की गलत थ्रो का शिकार हो गए. दुर्भाग्यवश यह गेंद 31 वर्षीय खिलाड़ी सौरभ तिवारी के प्राइवेट पार्ट पर जाकर लगी, जिससे वह कुछ मिनटों के लिए जमीन पर लेट गए. यह घटना मैच के 11वें ओवर में हुई, जब गेंदबाज अर्शदीप ने गेंद को उठाकर निशाना साधा, लेकिन गेंद बल्लेबाज की जांघों के बीच में जाकर लगी. तिवारी दर्द से करहाते हुए जमीन पर लेट गए. अर्शदीप ने सौरभ से माफी भी मांगी. पंजाब किंग्स के खिलाड़ी सौरभ तिवारी को दर्द में देखकर उनके पास सहारा देने को तुरंत पहुंच गए.

इसके बाद मुंबई इंडियंस का सपोर्ट स्टाफ भी मैदान पर आया और सौरभ तिवारी की मदद की. यह घटना पंजाब किंग्स के क्रिकेट पॉइंट्स की भावना पर सवाल उठाता है, जो मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं. दरअसल, सौरभ तिवारी के हाथ के इशारे से मना करने के बाद अर्शदीप ने गेंद को उनकी तरफ फेंका था. हालांकि, गेंदबाज ने तिवारी से तुरंत माफी मांगी, जिन्हें वीडियो में हंसते हुए देखा जा सकता है. लेकिन इसके बाद सौरभ तिवारी को दर्द से कराहते हुए देखा गया. इसके कुछ देर बाद सौरभ फिर से खड़े हुए और बल्लेबाजी करने लगे.

विराट T20 वर्ल्ड कप के बाद छोड़ेंगे कप्तानी, गावस्कर बोले- इसी बार से रोहित को मिले जिम्मेदारी

IPL 2021 : हार्दिक पंड्या बोले, शमी की बाउंसर लगी और फिर समय बदल गया

मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज पंजाब किंग्स के गेंदबाजों के सामने संघर्ष कर रहे थे, लेकिन सौरभ तिवारी ने इसका डटकर सामना किया. उन्होंने पंजाब के खिलाफ 45 रनों की शानदार पारी खेली. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए थे. मुंबई ने 19वें ओवर में 6 विकेट रहते हुए इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था.

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में लगातार 3 हार के बाद शानदार वापसी की है. टीम ने अपने 11वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया. टीम की यह सीजन की 5वीं जीत है. टीम टेबल में 7वें से 5वें स्थान पर आ गई है. डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई के प्लेऑफ की उम्मीद बची हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here