IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने पंजाब को हराकर तोड़ा हार का सिलसिला, ऐसे बदल गई Points Table

0
39

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के 42वें मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स (MI beat PBKS) को हरा दिया. पिछले तीन मैचों में लगातार हार झेलने वाली मुंबई की टीम ने अबु धाबी में हार का क्रम तोड़ा. रोहित शर्मा की टीम ने पंजाब को 6 विकेट से मात दी. 136 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई की टीम ने 6 गेंद पहले लक्ष्य हासिल किया. जीत में सौरभ तिवारी ने 45 और हार्दिक पंड्या ने नाबाद 40 रन बनाए. इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने अंक तालिका में फेरबदल कर उसे और रोमांचक बना दिया.

IPL 2021 की ताजा Points Table में अब मुंबई इंडियंस 11 मैच में 5 जीत के साथ छठे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं पंजाब की टीम 11 मैच में 7 हार के साथ छठे नंबर पर है. बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स के भी अंक तालिका में 11 मैचों में 5 जीत है. लेकिन नेट रन रेट के आधार पर वो मुंबई से आगे है. चेन्नई सुपरकिंग्स 10 मैच में 8 जीत के साथ टॉप पर है. दिल्ली की टीम 11 मैचों में 8 जीत के साथ दूसरे और बैंगलोर की टीम 10 मैचों में 6 जीत के साथ तीसरे नंबर पर है.

IPL 2021 की अंक तालिका हुई और रोमांचक

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया को एक बार फिर मिल सकता है विदेशी कोच! अनिल कुंबले रेस से हुए बाहर

दिल्ली की हार से मुंबई को नुकसान
बता दें मंगलवार को IPL 2021 के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स ने हरा दिया. जिसका नुकसान मुंबई इंडियंस को हुआ. दरअसल अगर दिल्ली की टीम मैच जीत जाती तो कोलकाता की 11 मैच में 4 ही जीत होती और मुंबई अपना मैच जीतकर टॉप 4 में पहुंच जाती लेकिन मॉर्गन की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन कर ऐसा होने नहीं दिया. कोलकाता ने 128 रनों के लक्ष्य को 18.2 ओवर में हासिल कर लिया. बता दें बुधवार को मुंबई इंडियंस की नजरें बैंगलोर और राजस्थान के मुकाबले पर भी होंगी. क्योंकि अगर राजस्थान की टीम ने बैंगलोर को हरा दिया तो उसकी भी 11 मैच में 5 जीत होंगी और वो अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच जाएगी जिसपर अभी मुंबई काबिज है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here