IPL 2021: शेन वॉर्न ने खुद गेंदबाज का कॉलर पकड़कर गाली दी, अब अश्विन को बता रहे हैं कसूरवार

0
56

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) बीच मैदान पर भिड़ गए थे. दोनों ही खिलाड़ियों के बीच शब्दों की जंग हुई और ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल राहुल त्रिपाठी का थ्रो सीधे पंत के बल्ले पर लगा और गेंद फील्डरों से दूर गई जिसके बाद अश्विन और दिल्ली के कप्तान ने दो रन दौड़ लिये. इस बात से केकेआर के कप्तान मॉर्गन और तेज गेंदबाज टिम साउदी नाराज हो गए और दोनों अश्विन से बहस करने लगे. अश्विन भी बेहद आक्रामक अंदाज में कुछ कहते दिखे और इसके बाद दिनेश कार्तिक ने इस विवाद को खत्म किया. हालांकि अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने इस विवाद को फिर हवा देने की कोशिश की है.

शेन वॉर्न ने ट्विटर पर अश्विन के खिलाफ ऐसी बात लिखी जिसे पढ़कर फैंस उन्हें ही ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल शेन वॉर्न ने इस पूरे मामले में अश्विन को गलत बताया और उन्होंने मॉर्गन को यहां सही ठहराया. शेन वॉर्न ने लिखा, ‘इस विषय पर दुनिया को नहीं बंटना चाहिए. ये शर्मनाक है और ऐसा कभी नहीं होना चाहिए. ऑयन मॉर्गन को अश्विन के खिलाफ बोलने का पूरा हक था.’

शेन वॉर्न ने किया अश्विन के खिलाफ ट्वीट

IPL 2021: अश्विन से भिड़े टिम साउदी- मॉर्गन, दिनेश कार्तिक ने धक्का देकर पैवेलियन भेजा, देखें Video

शेन वॉर्न क्यों पढ़ा रहे हैं खेल भावना का पाठ?
बता दें शेन वॉर्न भले ही अश्विन को कसूरवार ठहराकर उन्हें खेल भावना का पाठ पढ़ा रहे हों लेकिन बीच मैदान पर इस खिलाड़ी ने कई ऐसी हरकतें की हैं जिनके लिए उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा है. यही वजह है कि अश्विन को ज्ञान देने के बाद शेन वॉर्न को फैंस ने मार्लोन सैमुअल्स की याद दिलाई. बता दें साल 2013 में बिग बैश लीग के मैच में शेन वॉर्न ने बीच मैदान पर सैमुअल्स को भद्दी गालियां दी थी. यहां तक कि वॉर्न ने उनका कॉलर तक पकड़ लिया था. इसके बाद वॉर्न ने उनकी ओर एक थ्रो फेंका था जिससे सैमुअल्स नाराज हो गए थे और उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला तक फेंक दिया था. शेन वॉर्न को उस वक्त काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था और अब ये खिलाड़ी अश्विन को कसूरवार ठहरा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here