T20 WC की प्लेइंगXI में CSK के इस स्टार को शामिल करने की आशीष नेहरा ने की सिफारिश

0
79

[ad_1]

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) 17 सितंबर से ओमान और यूएई में शुरू होने जा रहा है और खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ कदम रखने को तैयार हैं. टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत यूएई के विकेटों को ध्यान में रखते हुए एक स्पिन हावी विभाग के साथ गया है और यही कारण है कि राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती और आर अश्विन जैसे खिलाड़ियों के साथ टीम में पांच स्पिनर शामिल हैं. चूंकि भारत ने हाई-प्रोफाइल टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम और तीन रिजर्व चुने हैं, ऐसे में कोच और कप्तान के सिर पर चयन की समस्या रहेगी.

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने कहा कि अगर कोई एक व्यक्ति है जो वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह पाने का हकदार होना चाहिए, तो वह ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को होना चाहिए. उन्होंने कहा कि सीएसके  जडेजा आईपीएल 2021 की शुरुआत से और खेल के तीनों विभागों में अपनी शानदार प्रतिभा के कारण शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. जडेजा ने आईपीएल 2021 में 10 मैचों में 179 रन बनाए हैं. उनका हर्षल पटेल के एक ओवर में 37 रन जड़ देना फैन्स को आसानी से भूलने वाला नहीं है. ऐसे में नेहरा ने कहा कि यह देखने वाली बात होगी कि भारत उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करता है या नहीं, लेकिन उनका नाम निश्चित रूप से मुख्य कोच और विराट कोहली के दिमाग में जरूर जाएगा.

रहाणे-पुजारा ने की विराट कोहली की शिकायत, इंग्लैंड में कप्तानी से नाराज!

आशीष नेहरा ने क्रिकबज पर कहा, ”वह बॉल के साथ भी प्रभावशाली हैं. उन्होंने एक महत्वपूर्ण विकेट लिया और चार ओवर में सिर्फ 21 रन दिए. उन्होंने उसी तरह की गेंदबाजी का प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. और जहां तक ​​बल्लेबाजी की बात है तो उन्होंने पिछले 2 सालों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने मैच खत्म करने के लिए प्रसिद्ध कृष्णा को बड़ा झटका दिया. हम एमएस धोनी, आंद्रे रसेल और कायरान पोलार्ड की बात करते हैं, लेकिन आज रविंद्र जडेजा ने वही किया है.”

IND W vs AUS W : 15 साल बाद ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट खेलेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, हरमनप्रीत बाहर

उन्होंने आगे कहा, ”यह देखना दिलचस्प होगा कि भारत पहले ही रविंद्र जडेजा को शामिल करता है या तीसरे स्पिनर के रूप में. मैं कहूंगा कि हमने अब तक जो हालात देखे हैं, वह कोच शास्त्री, कप्तान कोहली और मेंटॉर धोनी के दिमाग में सबसे पहला नाम जडेजा का होगा, जब प्लेइंग इलेवन का फैसला करने की बात आएगी तो.”

रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के आखिरी गेम में भी शानदार थे, जहां उन्होंने आठ गेंदों पर 22 रन बनाकर और एक विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here