Video: पंत की हरकत पड़ सकती थी कार्तिक पर भारी, मैदान पर बड़ा हादसा टला

0
65

[ad_1]

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC vs KKR) और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 41वें मुकाबले के दौरान बड़ा हादसा टला. केकेआर के विकेटकीपर -बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बचकानी हरकत से खतरे में पड़ सकते थे, मगर खुशकिस्‍मती से वो बाल बाल बच गए. दरअसल 17वें ओवर में पंत ने इतने खतरनाक अंदाज में बल्‍ला चलाया कि बचने के चक्‍कर में कार्तिक गिर गए.

इसे देखकर तो गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती भी हैरान गए थे. वरुण चक्रवर्ती की पहली गेंद को पंत ड्राइव करना चाह रहे थे, मगर गेंद उनके बल्‍ले के निचले हिस्‍से से लगकर स्‍टंप्‍स की तरफ जाने लगी. कार्तिक इसे लपकने की कोशिश में आगे आए. ठीक उसी समय पंत ने गेंद को रोकने के लिए पीछे की तरफ बिना देखे बल्‍ला घुमा दिया.

उन्‍होंने बल्‍ला इतनी तेजी से घुमाया कि दिनेश कार्तिक को संभलने का मौका ही नहीं मिला. हालांकि यहां पर दोनों की ही किस्‍मत अच्‍छी रही. पंत का बल्‍ला बिना कोई नुकसान पहुंचाए कार्तिक के हेलमेट के नजदीक से निकल गया. हालांकि इन सबके दौरान कार्तिक नीचे गिर गए. इसके बाद पंत ने उनसे माफी भी मांगी.

IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने पंजाब को हराकर तोड़ा हार का सिलसिला, ऐसे बदल गई Points Table

Cricket Matches Today: IPL 2021 में RR vs RCB के बीच मुकाबला, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

मैच की बात करें तो आईपीएल के इस सीजन में शुरुआत से ही टॉप 2 में बनी हुई दिल्‍ल्‍ली को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. केकेआर ने उसे 3 विकेट से मात दी. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दिल्‍ली ने निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 127 रन बनाए. जवाब में केकेआर ने 10 गेंद पहले ही 7 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here